Sanju Trailer: बेवड़ा, ठरकी, ड्रग एडिक्ट लेकिन टैररिस्ट नहीं हैं संजय दत्त

No Comments 92 Views

Sanju Trailer: बेवड़ा, ठरकी, ड्रग एडिक्ट लेकिन टैररिस्ट नहीं हैं संजय दत्त

संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसका इंतजार दर्शकों को लंबे समय से था क्योकि यह इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक हैं। खासकर जब से इसका टीजर लॉन्च हुआ हैं तब से लोगो में इसको देखने की एक्साइटमेंट बढ़ी थी कि आखिर रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म में संजय दत्त के जीवन के हर अच्छे बुरे दौर को किस तरह दिखाया जाएगा।

अभी पढ़े: रेस 3: अल्लाह दुहाई है’ का टीजर आया सामने, जल्द होगा गाना रिलीज

ट्रेलर पांच शहरों से रिलीज

फाइनली इसका इंतज़ार ख़त्म हुआ। ‘संजू’ के मेकर्स ने एक साथ पांच शहरों से फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया है। मुंबई में फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इसे दिल्ली, अहमदाबाद, लखनऊ और कलकत्ता में रिलीज किया गया। हालांकि अब ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म का सस्पेंस और बढ़ गया है। इसमें रणबीर के धमाकेदार डायलॉग आपको खूब पसंद आएँगे।

अभी पढ़े: ‘अनिल-ऐश्वर्या के साथ काम करने में बड़ा मजा आया‘ – राजकुमार राव

डायलॉग – बेवड़ा, ठरकी, ड्रग एडिक्ट लेकिन टैररिस्ट नहीं हूं।

एक डायलॉग में वे कहते नज़र आ रहे हैं की ‘इतनी वैराइटी वाली लाइफ आपको कहां मिलेगी। मैं बेवड़ा हूं ठरकी हूं ड्रग एडिक्ट हूं…सब हूं लेकिन टैररिस्ट नहीं हूं।’ जिससे रणबीर कपूर की लाजवाब अदाकारी ट्रेलर में संजय दत्त की जिंदगी के उन पलों को सामने ला रही हैं, जिनके बारे में केवल पढ़ने को ही मिला था। ट्रेलर वीडियो से ऐसा लगता हैं की रणबीर चलने, फिरने और बोलने तक संजय दत्त को घोलकर पी गए हैं। फिल्म का ट्रेलर शानदार बना है।

ट्रेलर में संजय दत्त की जिंदगी में भरे फिल्मी मसाले की पूरी झलक दिखाई गई है। पुलिस के साथ पूछताछ वाला सीन हो या काल कोठरी में बिताई रातें। आलीशान सुविधाओं में रहे संजय दत्त का स्ट्रगल बखूबी दिखाया है। ट्रेलर के आने के बाद से संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े कई राज से परदा गिरा है। हर कोई उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात कर रहा है। सबसे ज्यादा दिलचस्प बात है उनकी 350 गर्लफ्रेंड का होना।

रणबीर के अलावा फिल्म में परेश रावल, विक्की कौशल, दिया मिर्जा, सोनम कपूर, मनीषा कोइराला अहम रोल में हैं। फिल्म में परेश रावल संजू बाबा के पिता और एक्टर सुनील दत्त के रोल में नजर आएंगे। वहीं मनीषा कोइराला नरगिस दत्त का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म 29 जून को रिलीज होने वाली है।

No Comments

Reader Interactions