संजू का ‘सुपर संडे’ सरप्राइज, कल ‘हर मैदान फतह’ करने आएंगे रणबीर

No Comments 90 Views

संजू का ‘सुपर संडे’ सरप्राइज, कल ‘हर मैदान फतह’ करने आएंगे रणबीर

‘मुन्नाभाई’ सीरिज, ‘3 इडियट्स’ और ‘पीके’ जैसी शानदार ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कुछ समय पहले ही रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ को लेकर एक खास ऐलान किया हैं। दरअसल, बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे इस फिल्म के चाहने वालो को इसके मेकर्स कल यानि रविवार के दिन ‘सुपर संडे’ सरप्राइज देने वाले हैं।

अभी पढ़े: सोनम कपूर का 33 वां जन्मदिन, पति आनंद आहूजा संग रहेगा खास

कल जारी होगा ‘संजू’ का नया गाना

कल ‘संजू’ का नया गाना ‘कर हर मैदान फतह’ जारी होने वाला है। इसके बारे में फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने इसका फर्स्ट लुक जारी कर जानकारी दी है।


इसके अलावा कल ही के दिन श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर भी लॉन्च होने जा रहा हैं। जिसमें पहली बार जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर एक साथ स्क्रीन पर इश्क फरमाते दिखाई देंगे।

अभी पढ़े: रणवीर का ‘सिंबा’ लुक वायरल, बने रोहित शेट्टी के हीरो

रणबीर कपूर के विभिन्न रूपों पर आधारित बायोपिक

इससे पहले निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू के ट्रेलर में पॉवर-पैक कलाकारों की टुकड़ी ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है। इन्होने फिल्म से कई पोस्टर जारी किए है, जो बायोपिक से रणबीर कपूर के विभिन्न रूपों पर आधारित थे। संजय दत्त से हूबहू मिलती पर्सनालिटी के कारण, सभी पोस्टर को दर्शकों और आलोचकों से समान प्रशंसा प्राप्त हुई है।

फिल्म ‘संजू’ के जरिए दर्शक संजय की जिंदगी के कई अनछुए पहलुओं से रूबरू होंगे। राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है। फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

No Comments

Reader Interactions