Sanju Postcards: संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े दो फैक्ट्स, हो गया खुलासा

No Comments 99 Views

Sanju Postcards: संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े दो फैक्ट्स, हो गया खुलासा

फिल्म संजू फिल्म अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म है, जिसमें संजय दत्त के जीवन से जुड़े सभी पहलुओं को दर्शाने का प्रयत्न किया गया है। इस बीच इससे जुड़े फिल्म के दो पोस्टकार्ड्स को शेयर करते हुए डायरेक्टर ने लिखा, ‘संजू की जिंदगी कई उतार-चढ़ावों को दिखाती है। इनमें से कुछ क्षण आपके विश्वास को हिला सकते हैं। देखिए ये पोस्टकार्ड्स, हर फोटो एक कहानी है, एक अविश्वसनीय लेकिन सच्ची कहानी।’

अभी पढ़े: अजय देवगन ने अजमेर दरगाह पर चढ़ाई चादर, ‘टोटल धमाल’ के लिए मांगी मन्नत

जिंदगी की कहानी बयां करते पोस्टकार्ड्स

राजकुमार हिरानी के अनुसार दोनों पोस्टकार्ड्स संजय दत्त की निजी जिंदगी की कहानी बयां कर रहे हैं। एक पोस्टकार्ड में रणबीर कपूर अमेरिका की सड़कों पर बैठे भीख मांगते हुए दिख रहे हैं तो दूसरे पोस्टकार्ड में वो कार के अंदर डरे सहमे और मीडिया के कैमरों का सामना करते दिख रहे हैं। इस तरह निर्देशक ने संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े दो फैक्ट्स बताए हैं।

अभी पढ़े: Zero Teaser: शाहरुख़-सलमान की ज़बरदस्त केमिस्ट्री, ऐसे दी फैंस को ईदी

राजकुमार हिरानी ने किया खुलासा

साथ ही इस राज का खुलासा करते हुए राजकुमार ने बताया, “अमेरिका में संजू नशा मुक्ति केंद्र से भाग गए थे और फिर सड़कों पर भीख मांगी थी ताकि अपने दोस्त से मिलने के लिए बस टिकट खरीद सकें।” इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म में अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला और परेश रावल की अहम भूमिकाएं हैं।

परेश रावल सुनील दत्त और मनीषा कोइराला नरगिस की भूमिका में होंगी। वही, संजू में दीया मिर्ज़ा संजय दत्त की पत्नी मान्यता के किरदार में नज़र आएंगी। दीया फिल्म संजू के जरिए पूरे 6 वर्ष के बाद कैमरे के सामने आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर सभी बहुत उत्साहित हैं। फिल्म का निर्माण विधु विनोद चोपड़ा ने किया है जो कि 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

No Comments

Reader Interactions