Sanju Poster : मान्यता दत्त के किरदार में नजर आईं ‘दिया मिर्जा’

No Comments 74 Views

Sanju Poster : मान्यता दत्त के किरदार में नजर आईं ‘दिया मिर्जा’

निर्देशक राज कुमार हिरानी की फिल्म संजू के अब तक 19 पोस्टर जारी किए जा चुके हैं। फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं तो सामान्य बात हैं की इसके ज्यादातर पोस्टर उनपर ही आधारित होंगे। लेकिन हालही में जो पोस्टर जारी किया गया हैं उसमे संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त की असल जिंदगी को परदे पर जीने के लिए दिया मिर्जा को चुना गया।

अभी पढ़े: ‘सिम्बा’ की शूटिंग के बीच रणवीर, सारा और करण संग रोहित का मज़ेदार वीडियो वायरल

संजय दत्त के रोल में पूरी तरह ढले रणबीर

इतना ही नहीं बल्कि फिल्म निर्देशक राज कुमार हिरानी ने रणबीर कपूर को इस कदर संजय दत्त के किरदार में ढाला है कि उनका हर रूप, हर किरदार और हर लुक जैसे फिर जिंदा हो गया है। ये फिल्म 29 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें ये देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर किस तरह संजय दत्त के रोल में पूरी तरह ढल गए हैं।

अभी पढ़े: मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह की शादी, 7 जुलाई को लेंगे इस हीरोइन के साथ फेरे

संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त

फिलहाल कुछ समय पहले ही संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’ का नया पोस्टर रिलीज किया गया। पोस्टर में दिया मिर्जा मान्यता दत्त के किरदार में नजर आ रही हैं। पोस्टर को फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके शेयर किया है। ट्वीट में राजकुमार ने लिखा- पेश हैं दिया मिर्जा मान्यता दत्त के किरदार में… जो हर बुरे-अच्छे वक्त में संजू के साथ खड़ी रहीं।

बता दें कि मान्यता संजय दत्त की तीसरी पत्नी हैं। मान्यता से संजय के दो बच्चे हैं। संजय को उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा से बहुत ज्यादा लगाव था, लेकिन उनकी कैंसर के चलते मौत हो गई थी। फिल्म के अन्य पोस्टर्स में मनीषा कोइराला को नरगिस के किरदार में दिखाया गया था। हालांकि संजय दत्त की मां नरगिस का किरदार उनकी असल जिंदगी में बहुत मायने रखता है।

No Comments

Reader Interactions