इस ‘डांस अंकल’ के वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, देखे वीडियो

No Comments 79 Views

इस ‘डांस अंकल’ के वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, देखे वीडियो

इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाले एक ‘अंकल जी’ का वीडियो इन दिनों बहुत वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर इस व्यक्ति का डांस वायरल होने के बाद, हर कोई इनके बारे में जानने के लिए बेताब है। तो आपकी जानकारी के लिए बता दे इनका नाम संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू जी हैं जो मध्य प्रदेश में विदिशा के रहने वाले हैं और फिलहाल वे भोपाल के भाभा इंजिनियरिंग रिसर्च इंन्स्टीट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक्स के असिस्टेंट प्रोफेसर हैं।

इसे भी पढ़े: Movie Review: प्रयास छोटा, लेकिन सोच बड़ी – ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’

साले की शादी में किया डांस

वीडियो की बात की जाए तो प्रोफेसर श्रीवास्तव का यह वीडियो 12 मई का है जब उन्होंने अपने साले की शादी में डांस किया था। जहां उन्होंने 1987 में आई गोविंदा की फिल्म खुदगर्ज के गाने ‘मै से, मीना से ना साकी से’ पर डांस किया था। ऐसे में जिस किसी ने इस वीडियो को देखा उसका मानना हैं की भोपाल में कार्यरत संजीव श्रीवास्तव जी की जिंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

चुरा लिए लाखों करोड़ों दिल

खैर इस वीडियो के जरिए रातों रात ही श्रीवास्तव जी ने लाखों करोड़ों दिल चुरा लिए। ऐसे में बीते तीन-चार दिन से उनका वीडियो सामने आया है, जिसमें इन्होने गोविंदा की फिल्म ‘खुदगर्ज’ के धमाकेदार गाने ‘मैं से मीना से ना साकी’ पर कमाल का डांस किया। इतना ही नहीं बल्कि इसके डांस मूव्स बिल्कुल गोविंदा जैसे ही है और सोशल मीडिया पर तो लोग इन्हें डांस अंकल कहकर बुलाने लगे है।


सोशल मीडिया पर तमाम लोग उनके डांस स्टेप्स के दीवाने हो चले हैं। साथ ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उनके डांस की तारीफ की है। सीएम ने ट्वीट किया ‘हमारे विदिशा के भोपाल में कार्यरत संजीव श्रीवास्तव जी की जिंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। मानो या ना मानो मध्यप्रदेश के पानी में कुछ तो खास बात है।’

इस डांस पर संजीव श्रीवास्तव ने कहा कि यह एक अलग तरह का अनुभव है, मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि मेरा डांस वीडियो वायरल हो जाएगा। मैं सभी को प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं 1982 से डांस कर रहा हूं और गोविंदा जी मेरे आदर्श हैं। मुझे अब आगे और अवसर मिलने की उम्मीद है।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions