संदीप और पिंकी फरार की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन होगी रिलीज

No Comments 73 Views

संदीप और पिंकी फरार की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। पहले यह फिल्म 3 अगस्त 2018 को रिलीज होने वाली थी लेकिन इसे टाल दिया गया हैं और इसकी रिलीज डेट में परिवर्तन करते हुये यह फिल्म अब अगले साल 1 मार्च 2019 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े: ‘सीरिअल किसर’ के साथ ‘द बॉडी’ में वेधिका कुमार, कहा ‘बेहद उत्साहित हूं’

पुलिस ऑफिसर के किरदार में

फिल्म संदीप और पिंकी फरार में अर्जुन कपूर एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म शूटिंग भारत-नेपाल बॉर्डर पर भी की गई हैं। ठंड के मौसम में वहां शूटिंग के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। फिल्म की अधिकतर शूटिंग पिथौरागढ़ में की गई हैं। इस फिल्म के बाद अर्जुन कपूर, आशुतोष गोवारिकर की ‘पानीपत’ में बिज़ी हो जाएंगे।

यह भी पढ़े: रिलीज हुआ ‘काला’ का ट्रेलर, धमाकेदार एक्शन करते नजर आए रजनीकांत

एक दूसरे से बहुत ईष्या

वही परिणीति चोपड़ा भी इस फिल्म में एक अलग ही किरदार में नजर आने वाली हैं जो कॉरपोरेट क्षेत्र में काम करती हैं। दोनों ही भारत के अलग अलग परिवेश पर आते हैं और एक दूसरे से बहुत ईष्या रखते हैं। परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की यह दूसरी फिल्म हैं।

फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। अर्जुन और परिणीति की जोड़ी पहली बार फिल्म ‘इशकजादे’ में साथ दिखी थी। इसके अलावा यह जोड़ी फिल्म ‘नमस्ते कैनडा’ में भी दिखेगी जो दशहरे पर रिलीज होगी। दिबाकर बैनर्जी निर्देशित फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ अब 1 मार्च 2019 को रिलीज होगी।

No Comments

Reader Interactions