4GB रैम और 13 मेगापिक्सल कैमरे वाला Samsung Galaxy On Max

Team Patirap on Feb 10, 2018 No Comments 154 Views

4GB रैम और 13 मेगापिक्सल कैमरे वाला Samsung Galaxy On Max

Samsung Galaxy On Max price, specifications, features
Samsung Galaxy On Max 4GB रैम और 13 मेगापिक्सल कैमरे के साथ

Samsung ने अपने नए डुअल सिम स्मार्टफोन Galaxy On Max को लॉन्च कर दिया है। दक्षिण कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Samsung ने इसकी कीमत 16,900 रुपये रखी हैं। जिसको ब्लैक और गोल्ड रंग में उपलब्ध कराया जा रहा है। यह सैमसंग पे मिनी को सपोर्ट करता है जिसकी सबसे बड़ी खासियत 4GB रैम होने के साथ फ्रंट और रियर पैनल पर 13 मेगापिक्सल का सेंसर हैं।

इसे भी पढ़े: 5,020mAh की बैटरी के साथ Gionee का Marathon M5 Plus

तुलना स्वभाव से देखा जाए तो ये स्मार्टफोन Samsung Galaxy J7 Max से काफी मेल खाता हैं। Samsung Galaxy On Max में 5.7 इंच का फुल-एचडी (1080×1920 पिक्सल) स्क्रीन है। इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी25 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। इसका डाइमेंशन 156.7 X 78.8 X 8.1 मिलीमीटर है। एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलने वाला यह एक 4G वीओएलटीई फोन है।
Samsung Galaxy On Max extra features
4GB रैम वाले इस स्मार्टफोन की सबसे अहम खासियत 13 मेगापिक्सल कैमरा है। इसमें फ्रंट और रियर पैनल पर LED फ्लैश युक्त 13 मेगापिक्सल का सेंसर दिए गए हैं। इसके रियर में f/1.7 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का कैमरा है वहीं इसके फ्रंट में f/1.9 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वही इसमें सिम और माइक्रोएसडी कार्ड के लिए अलग-अलग स्लॉट दिए गए हैं। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर मिलेगा।
Samsung Galaxy On Max display
इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर की आजमाईश के लिए हमेशा होम बटन सामने रहेगा। 32 जीबी इनबिल्ट मैमोरी वाले इस स्मार्टफोन को कार्ड की मदद से बढ़ा कर 256 जीबी किया जा सकता है। वही क्नेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth, 3.5mm audio jack, और Micro-USB पोर्ट मौजूद है। इसका सोशल कैमरा मोड आपको सोशल मीडिया पर फोटोज को इंस्टैंट शेयर करने में फायदेमंद साबित होगा।
Samsung Galaxy On Max storage
3300mAh की दमदार बैटरी वाले Samsung Galaxy J7 Max में 1.69 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर MediaTek MTK P25 प्रोसेसर है। साथ ही मल्टी टास्किंग को आसान बनाने के लिए कंपनी ने 4 जीबी रैम दिए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक Galaxy J7 Max को जीपीएस नेविगेशन, फोटोग्राफी, गेमिंग के लिए जमकर इस्तेमाल किया जा सकता हैं। इस दौरान फोन ज़्यादा गर्म नहीं होगा।
Samsung Galaxy On Max prossecer
आमतौर पर सभी स्मार्टफोन्स की तरह इसके रिटेल बॉक्स में भी ईयरफोन, चार्जर, माइक्रो-यूएसबी केबल, सिम इजेक्टर टूल और निर्देश पुस्तिका ही मिलेगी। इसके वजन की बात की जाए तो ये हैंडसेट 179 ग्राम का है जो दिखने में बहुत बड़ा लग सकता है मगर हैं 5.7 इंच का।

No Comments

Reader Interactions