5000 mAh की बैटरी के साथ पेश हैं Samsung Galaxy A9 Pro

No Comments 132 Views

5000 mAh की बैटरी के साथ पेश हैं Samsung Galaxy A9 Pro

Samsung Galaxy A9 Pro price, specifications, features
Samsung Galaxy A9 Pro

Samsung ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Galaxy A9 Pro बाजार में उतारते हुए अपनी ए सीरीज का विस्तार किया। Galaxy A9 का अगला वर्जन A9 Pro 5000 mAh की बैटरी के साथ गोल्ड, ब्लैक और व्हाइट कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगा। बता दे यह पॉवरफुल बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है, जो लगभग 160 मिनट में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत भारतीय मार्किट में लगभग 32,490 रुपये रखी हैं।

यह भी पढ़े: फुलविजन डिस्प्ले और डुअल कैमरे के साथ लॉन्च हुआ LG V30+

Samsung India Electronics के उपाध्यक्ष (मोबाइल व्यापार) मनु शर्मा ने कहा, “सुपर एमोलेड डिस्प्ले से लैस इस छह इंच स्क्रीन वाले स्मार्टफोन को ज्यादा मेमोरी और एडवांस प्रोसेसर से लैस किया गया है, ताकि कई सारे काम एकसाथ करने पर यह धीमा न पड़े।”

6 इँच की फुल एचडी सुपर एमोलेड स्क्रीन

Samsung Galaxy A9 Pro display
हाइब्रिड डुअल सिम सपोर्ट वाले Samsung Galaxy A9 Pro की खासियत की बात करें तो इसमें 6 इँच की फुल एचडी (1080×1920 पिक्सल) रिजॉल्यूशन वाली ग्लास मेटल डिजाइन और सुपर एमोलेड स्क्रीन दी गई है। वही स्क्रीन को कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में 64-बिट ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 510 जीपीयू दिया गया है।

4GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज

Samsung Galaxy A9 Pro prossecer
इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज की क्षमता है। इसकी 32GB इंटरनल मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस को लॉक से अनलॉक करने के लिए इसके होम बटन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है जो मात्र मिनी सेकेंड्स में ही काम करने में सक्षम हैं।

16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल फ्रंट

Samsung Galaxy A9 Pro camera
यह एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो TouchWiz UI ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। Samsung Galaxy A9 Pro के रियर पर एफ/1.9 का अपर्चर, एलईडी फ्लैश और ऑटोफोकस के साथ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, वहीं फ्रंट पैनल पर वाइड सेल्फी मोड, सेल्फ-पोर्ट्रेट मोड, पाम सेल्फी मोड के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा है।
Samsung Galaxy A9 Pro bettery
कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में 4G LTE, USB 2.0, ड्यूल-सिम, Wi-Fi 820.11 ए/बी/जी/एन, Bluetooth 4.1, GPS और NFS जैसे फीचर दिए गए हैं।

No Comments

Reader Interactions