‘रेस 3’ के क्लाइमेक्स को लेकर मचा बवाल, फिल्म में सलमान का डबल रोल ?

Team Patirap on May 30, 2018 No Comments 105 Views

‘रेस 3’ के क्लाइमेक्स को लेकर मचा बवाल, फिल्म में सलमान का डबल रोल ?

सलमान की मच अवेटेड फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इसका क्लाइमैक्स शूट किया गया हैं। जिसमें सलमान ने डबल रोल निभाया है। इस तरह फिल्म के क्लाइमेक्स को लेकर काफी सवाल उठ रहे हैं। फैंस ये जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि क्या सच में इस फिल्म में सलमान का डबल रोल देखने को मिलेगा। ऐसे में रेस 3 एक एक्शन मूवी है जिसमें सस्पेंस शामिल किया गया है।

यह भी पढ़े: फैशन मैगजीन वोग ने जान्हवी कपूर को बनाया ‘कवर गर्ल’

फिल्म के मल्टीपल एंड शूट

रिलीज के पहले सस्पेंस बाहर न आ जाए इसलिए निर्देशक रेमो डिसूजा ने फिल्म के मल्टीपल एंड शूट किए हैं। किसी को भी नहीं पता कि रियल एंडिंग क्या है। रेमो का डर सही है क्योंकि आजकल रिलीज के पहले फिल्म ही लीक हो जाती है तो सस्पेंस को बाहर आने में कितनी देर लगती है। इसलिए उन्होंने क्लाइमैक्स शूट करते समय बहुत कम लोगों के साथ शूटिंग की।

यह भी पढ़े: Sanju Trailer: बेवड़ा, ठरकी, ड्रग एडिक्ट लेकिन टैररिस्ट नहीं हैं संजय दत्त

फिल्म का क्लाइमेक्स लीक

हालांकि फिर भी सस्पेंस से भरी इस फिल्म का क्लाइमेक्स लीक हो चुका है। बता दे कि इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म एक्शन और ड्रामा से तो भरी है ही पर उसके साथ ही इस फिल्म में लोगों को सलमान खान का डबल रोल देखने को भी मिलेगा। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो शायद फिल्म से जुड़े लोग ही बता सकते हैं।

डबल रोल की बात की जाए तो इससे पहले सलमान ने वरुण धवन की ‘जुड़वा 2’ में डबल रोल कैमियो करने के बाद सलमान दूसरी बार किसी फिल्म में डबल रोल करते नजर आएंगे। हालांकि, ऐसा नहीं है कि सलमान इससे पहले कभी डबल रोल में न दिखे हों। उन्होंने ‘जुड़वा’ के अलावा फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में भी डबल रोल निभाया था। इसलिए डबल रोल की बात से दर्शकों में सलमान की फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

No Comments

Reader Interactions