‘रेस 3’ के बाद रेमो डीसूजा की डांस फिल्म, सलमान खान कन्फर्म

No Comments 82 Views

‘रेस 3’ के बाद रेमो डीसूजा की डांस फिल्म, सलमान खान कन्फर्म

सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’, 15 जून के दिन रिलीज हो रही है। जिसके लिए फिल्म के सितारे इसके प्रमोशन में जुट गए हैं। ऐसे में सलमान भी ‘रेस 3’ के प्रमोशन को लेकर व्यस्त हैं। इस बीच एक सनसनीखेज खुलासा हुआ हैं जिसके अनुसार इस फिल्म के बाद सलमान रेमो डीसूजा की एक और डांस बेस्ड फिल्म में नजर आएंगे। इतना ही नहीं बल्कि इस बात का खुलासा खुद सलमान ने मीडिया से किया है।

इसे भी पढ़े: ‘लैला मजनूं’ का टीजर ​हुआ रिलीज

डांस फिल्म कन्फर्म

सलमान ने कहा, “पिछले साल रेमो और मैं एक दूसरी डांस फिल्म करने वाले थे लेकिन उस समय फिल्म के एक सीक्वेंस को शूट करते समय मेरे कन्धों में चोट लग गई। इसलिए वो फिल्म होल्ड पर चली गई। इसके बाद ‘रेस 3’ आई और अब ये डांस फिल्म भी कन्फर्म कर ली गई है। हां, इसके लिए मैं कड़ी ट्रेनिंग करने वाला हूं।” इस तरह सलमान ने लीड एक्टर के तौर पर इस फिल्म को साइन किया है।

इसे भी पढ़े: ‘वीरे दी वेडिंग’ पाकिस्तान में बैन, वजह अश्लील-आपत्तिजनक यौन डायलॉग्स

‘भारत’-‘दबंग 3’ के बाद डांस फिल्म

सलमान ने बताया कि अली अब्बास जफर के साथ फिल्म ‘भारत’ और प्रभुदेवा के साथ फिल्म ‘दबंग 3’ के बाद वो रेमो डीसूजा की डांस पर आधारित फिल्म में नजर आएंगे। सलमान खान की ‘रेस 3’ को-स्टार्स जैकलीन फर्नांडिस और डेजी शाह भी रेमो की इस डांस फिल्म में दिखाई देंगी। उम्मीद की जा रही है कि रेमो की यह फिल्म अगले साल तक शुरू हो जायेगी।

इसके अलावा सलमान खान ने इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया है कि ‘रेस 3’ में जैकलीन और डेजी के बीच का एक्शन सीक्वेंस लोगों को चौंकाकर रख देगा। फिर चाहें जैकलीन का पोल डांस हो या फिर डेजी के एरोबिरक स्टंट्स, सभी कमाल के हैं। फिल्म पर उन्होंने काफी मेहनत की है, सलमान को पूरी उम्मीद है कि रिलीज के बाद इसका फायदा हर एक कलाकार को मिलेगा।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions