‘टाईगर जिंदा है’ की एडवांस बुकिंग…..कीमत में हुई बढ़ोतरी

Team Patirap on Dec 19, 2017 No Comments 208 Views

‘टाईगर जिंदा है’ की एडवांस बुकिंग…..कीमत में हुई बढ़ोतरी

Salman khan starr movie tiger zinda hain
‘टाईगर जिंदा है’ की एडवांस बुकिंग

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी टाईगर जिंदा है 22 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। सीक्वल फिल्म टाइगर जिंदा है इस साल की अंतिम बड़ी हिट साबित हो सकती है। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए तैयार है। वही दर्शको को भी फिल्म का इंतज़ार बेसब्री से है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी हैं।

इसे भी पढ़े: प्रियंका चोपड़ा को ज़ी सिने अवॉर्ड ने ग्लोबल आईकल एक्स्ट्राऑर्डनरी अवॉर्ड से नवाजा

बताया जा रहा हैं की दर्शक फिल्म की एडवांस बुकिंग करा रहें है जबकि कुछ बड़े शहरो में टिकट की कीमत 1000 से 2500 रूपये कीमत तक पहुंच गई है, वही न्यूनतम टिकट कीमत 200 रुपए है। इसके बावजूद फैंस फिल्म को देखने के लिए टिकट खरीद रहे हैं। फैंस में इस जुनून को देखने के बाद अंदाज़ा लगाया जा सकता हैं की एक तरह से टाइगर जिंदा है का धमाका शुरू हो गया है।

इसे भी पढ़े: ‘अय्यारी’ का ट्रेलर रिलीज़, दिखेगा सिद्धार्थ मल्होत्रा-मनोज वाजपेयी का दमदार अभिनय

इस तूफानी शुरुआत की ज्यादा जानकारी 22 दिसंबर को फिल्म रिलीज पर आप सभी जान सकेंगे। सलमान खान- कैटरीना कैफ की इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह है। जिसका असर फिल्म की ओपनिंग पर जरूर दिखेगा। हो सकता हैं की 2017 में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मो में टाईगर जिंदा है शामिल हो जाये।

Tiger @tigerzindahai #advance#booking starts #tmrw 22 Dec release.

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on


फिलहाल ये तो फिल्म रिलीज़ पर ही पता चलेगा। ‘टाइगर ज़िंदा है’ फिल्म की बुकिंग काफी अच्छी चल रही है। इस फिल्म की कहानी वास्तविक घटना पर आधारित है। फिल्म में सलमान और कटरीना 25 भारतीय नर्सों की रिहाई के लिए जबरदस्त एक्शन में नजर आएंगे।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions