पिता सलीम खान का मैसेज सुन भावुक हुए सलमान, आँखों से निकल पड़े आंसू

No Comments 199 Views

पिता सलीम खान का मैसेज सुन भावुक हुए सलमान, आँखों से निकल पड़े आंसू

सोनी चैनल पर दिखाए जाने वाले शो ‘दस का दम’ में इस बार कुछ ऐसा हुआ जिसके का बाद शो के होस्ट सलमान खान भावुक हो गए। शो के दौरान सलमान खान को उनके पिता सलीम खान का एक मैसेज मिला जिसे देखने के बाद सलमान की आखें डबडबा गईं। दरअसल दस का दम निर्माताओं ने सलीम खान से गुजारिश की थी कि वो अपने बेटे के लिए एक खास मैसेज भेजें।

इसे भी पढ़े: ‘डांसिंग अंकल’ का गुरु गोविंदा के साथ जमकर डांस, साकार हुआ वर्षो का सपना

सलमान की आंखों में आ गए आंसू

जब सलीम खान के मैसेज को दस का दम पर चलाया गया तो सलमान खान की आंखों में आंसू आ गए। इस तरह शो में हमेशा मस्ती के मूड में नजर आने वाले सलमान के साथ ऐसा हुआ की वो खुद को रोने से रोक नहीं पाए। गौरतलब हैं की सलमान अपनी फैमिली के काफी करीब हैं। वह अपनी फैमिली से हमेशा प्यार करते हैं। खासकर अपने पिता को। ऐसे में उनका भावुक होने आम बात हैं।

इसे भी पढ़े: जाह्नवी-ईशान की जबरदस्त केमिस्ट्री, ट्रेलर के बाद देखें स्टार्स की खास झलक

पापा सलीम खान का इमोशनल मैसेज

सलीम खान ने वीडियो में कहा, ‘बाप और बेटे का रिश्ता कोई परिभाषित नहीं कर सकता है। मैं तो बस सलमान को यही दुआ दूंगा कि खुदा उसको इज्जत दे और सेहत दे बाकि पैसे हम खुद कमा लेंगे।’ पापा की तरफ से ऐसा इमोशनल मैसेज सुन सलमान खान सेट पर ही रो पड़े। वीडियो देखने का बाद आपको लगता होगा कि सलमान शायद उस वक्त घर होते तो अपने पिता को जोर से गले से लगा लेते।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में बिजी हैं और साथ ही वह 10 साल बाद ‘दस का दम’ शो को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हरियाणा पुलिस ने गैगस्टर संपत को पकड़ा है जिससे इस बात का खुलासा हुआ था कि संपत सलमान को उनके घर में ही मारने की प्लानिंग बना रहा था।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions