सलमान खान ने प्रियंका को किया माफ़, गिले शिकवे भुलाकर ग्रैंड रिसेप्‍शन में मारी एंट्री

Team Patirap on Dec 21, 2018 No Comments 81 Views

सलमान खान ने प्रियंका को किया माफ़, गिले शिकवे भुलाकर ग्रैंड रिसेप्‍शन में मारी एंट्री

बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान इस समय अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में काफी बिजी है। फिल्म की दिल्ली और पंजाब शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिलहाल अब ‘भारत’ का आखिरी शेड्यूल पूरा किया जा रहा हैं। साथ ही इसका एडिटिंग वर्क भी शुरू हो चुका है। लेकिन, इनदिनों सलमान अपनी फिल्म ‘भारत’ को लेकर नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के मुंबई रिसेप्शन को लेकर ज्यादा सुर्खियों में बने हैं।

यह भी पढ़े: ‘ZERO’ का नया पोस्टर रिलीज, हवा में उड़ते नजर आए शाहरुख-अनुष्का

सलमान-प्रियंका के बीच अब सबकुछ ठीक

बता दें कि फिल्म ‘भारत’ से प्रियंका चोपड़ा के अलग होने के बाद से ही ऐसी खबरें आईं थीं कि सलमान खान प्रियंका के इस कदम से बेहद नाराज हैं। हालांकि प्रियंका-निक के रिसेप्शन में पहुंचकर सलमान ने साफ कर दिया कि उनके और प्रियंका के बीच अब सबकुछ ठीक है। जी हां, बीती रात सलमान खान जिस अंदाज में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिसेप्शन में पहुंचे उसके बाद माना जा रहा है कि उन्होंने देसी गर्ल को दिल से माफ कर दिया है।

यह भी पढ़े: ‘ZERO’ का नया पोस्टर रिलीज, हवा में उड़ते नजर आए शाहरुख-अनुष्का

सारे गिले शिकवे भुलाकर पार्टी में पहुंचे

सलमान खान पार्टी में सारे गिले शिकवे भुलाकर पहुंचे। रिसेप्शन में सलमान ब्लैक कलर के सूट में नजर आए। जैसे ही सलमान पहुंचे तो बाहर उनके फैंस ने ‘सलमान भाई-सलमान भाई’ करके हूटिंग कर दी। 20 दिसंबर की शाम मुंबई में आयोजित प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के ग्रैंड रिसेप्‍शन में चार चांद लगाने बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान के साथ कई स‍ितारों ने श‍िरकत की।

बता दें कि सलमान खान और प्र‍ियंका के बीच नाराजगी की खबरें खूब हो रही थीं। प्र‍ियंका सलमान खान की फ‍िल्‍म भारत से बॉलीवुड में वापसी करने वाली थीं। प्र‍ियंका ने फ‍िल्‍म की शूटिंग शुरू कर दी थी लेकिन उन्‍होंने बीच में ही फ‍िल्‍म छोड़ दी। ऐसे में कहा जा रहा था कि दोनों स‍ितारों के बीच मामला गर्म हैं लेकिन इस खबरों पर ब्रेक लगाकर सलमान खान प्र‍ियंका के न्‍योते पर ख़ुशी ख़ुशी र‍िसेप्‍शन में पहुंचे।

No Comments

Reader Interactions