Dus Ka Dum: पिघला सलमान का दिल, इस लड़की से बोले ‘सारा खर्चा मेरा’

No Comments 79 Views

Dus Ka Dum: पिघला सलमान का दिल, इस लड़की से बोले ‘सारा खर्चा मेरा’

टीवी शो ‘दस का दम‘ का प्रसारण सोनी टीवी पर हफ्ते सोमवार और मंगलवार की रात 8:30 बजे किया जाएगा। जिसमे सलमान खान काफी लम्बे समय बाद लौटे है। और लौटते ही उनकी दरियादिली लोगो के बीच इनदिनों चर्चा का विषय बन बैठी हैं। दरअसल उन्होंने हाल ही में ऐसा नेक काम किया है जिसने उनके प्रति लोगों के दिलों में प्यार को और बढ़ाने का काम किया है।

अभी पढ़े: ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का सबसे महंगा गाना, ‘तू मेरी मैं तेरा’ पर खर्च 5.5 करोड़

पिंकी शाह जीत सकीं सिर्फ 20,000 रु.

हुआ कुछ यूं की इस शो के दूसरे एपिसोड में कोलकाता निवासी पिंकी शाह नजर आई थी। पिंकी पेशे से सेल्स गर्ल है, हालांकि पिंकी ने इस शो में टिके रहने के लिए काफी कोशिश की लेकिन उनके मन मुताबिक कुछ भी नहीं हुआ है। इस तरह कुल मिलाकर वे सिर्फ 20,000 रु. ही जीत सकीं। इस बात ने उनका दिल ही तोड़ दिया और वे थोड़ा परेशान नजर आईं।

अभी पढ़े: रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ बॉक्स ऑफिस पर हिट, मिले दमदार रिव्यु

तुरंत पिघल गया सलमान का दिल

पिंकी ने शो में सलमान खान को बताया कि वे अपनी बेटी को अच्छे स्कूल में पढ़ाना चाहती हैं। लेकिन खराब आर्थिक हालात के चलते उनकी बेटी फिलहाल एक एनजीओ के स्कूल में पढ़ रही है। साथ ही पिंकी ने कहा कि हर मां बाप की तरह उनकी भी तमन्ना है कि उनकी बेटी भी किसी अच्छे स्कूल में पढ़े। बस इतनी बात सुनकर हमेशा से जरूरतमंदों की मदद के लिए तैयार रहने वाले सलमान खान का दिल तुरंत पिघल गया।


सलमान खान ने ऐलान कर दिया कि पिंकी को उनकी बेटी की पढ़ाई संबधी कोई टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। उनकी बेटी जहां तक पढाई करना चाहती हैं वह कर सकती हैं। क्योकि उसकी पढ़ाई का सारा खर्च सलमान खुद उठाएंगे। सलमान खान की यह बात सुनकर पिंकी की आंखें भीग गईं और वे सलमान खान के पांव में गिर गईं। लेकिन सलमान खान ने उन्हें गले लगा लिया।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions