सलमान खान ने लॉन्च किया नया बॉलीवुड ‘बोर्न स्टार’

No Comments 106 Views

सलमान खान ने लॉन्च किया नया बॉलीवुड ‘बोर्न स्टार’

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान ने अब तक कई सितारों को लॉन्च कर चुके हैं। सूरज पांचोली, हिमेश रेशमिया कैटरीना कैफ से लेकर उनके बहनोई आय़ुष शर्मा को सलमान ने ही इंडस्ट्री में मौका दिया और अब इसी लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है सलमान खान अपने दोस्त के बेटे जाहिर इकबाल को फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़े: संदीप और पिंकी फरार की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन होगी रिलीज

कही लॉन्च करने की बात

सलमान खान बॉलीवुड में अपने एक्टिंग के साथ लोगों के लॉन्च करने के लिए भी जाने जाते हैं। कल सलमान खान ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक बच्चे की फोटो शेयर करते हुए आज लॉन्च करने की बात कही थी ,सलमान खान ने लिखा था, कल लॉन्च करेंगे कल देखते हैं ये लड़का आज कैसा दिखता है और वो खुशनसीब और कोई नहीं जाहिर इकबाल हैं।

यह भी पढ़े: संजू के नए पोस्टर में अनुष्का शर्मा, रणबीर के साथ होगा ऐसा अंदाज

रोमांटिक हीरो के तौर पर लॉन्च इकबाल

जाहिर इकबाल को सलमान खान इंडस्ट्री में एक रोमांटिक हीरो के तौर पर लॉन्च करने वाले हैं और जल्द ही कश्मीर पर बनी लव स्टोरी में काम करेंगे। कुछ दिन पहले ही सलमान ने अपनी बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा को भी ‘लवरात्रि’ से लॉन्च किया है। फिल्म ‘हीरो’ से आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को लॉन्च कर चुके हैं इसी फिल्म से उन्होंने सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को भी लॉन्च किया हैं।

जहीर इकबाल सलमान खान के दोस्त इकबाल रतनासी के बेटे हैं, लेकिन उनका कोई भी तालुकात बॉलीवुड से नहीं था। सलमान खान के जरिए लॉन्च होने के बाद कई स्टार्स आज कामयाबी की बुलंदियों को छू रहे हैं। वही सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में फिल्म रेस 3 का हिरिए और सेल्फिश गाना रिलीज हुआ था और उसके बाद अल्लाह दुहाई है गाने का टीजर भी सामने आ गया है।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions