सलमान खान ने चलाई पॉलरिश बग्गी, रेस 3 की शूटिंग कश्मीर में

No Comments 71 Views

सलमान खान ने चलाई पॉलरिश बग्गी, रेस 3 की शूटिंग कश्मीर में

इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे और शूटिंग के सिलसिले में कश्मीर में हैं। इस दौरान सलमान खान व निर्माता रमेश तौरानी ने कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की है। रमेश तौरानी ने मुलाकात की कुछ फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की है।

रेस3’ का कुछ काम सलमान के काला हिरण शिकार केस की वजह से बाकी रह गया था जिसे अब पूरा किया जा रहा है। केस में सलमान को जेल से जमानत मिलने के बाद उनके विदेश जाने पर कुछ समय के लिए रोक लगाई गयी है और इसी वजह से वो अपनी आने वाली फ़िल्म ‘रेस3’ का शेड्यूल चेंज कर कश्मीर पहुंच गए हैं। शूटिंग के दौरान कश्मीर से सलमान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें सलमान ख़ान का टशन साफ़ देखा जा सकता है।

कश्मीर के सोनमर्ग में सलमान खान ने अपने फैंस के साथ फोटो खिंचवाई हैं। ये तस्वीरें सलमान के फैंस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। इसके अलावा सलमान और जैकलिन कश्मीर में पॉलरिश बग्गी चलाते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस दौरान सलमान के पीछे सेना के कुछ जवान भी स्टेन गन लिए खड़े हैं और चश्मा लगाये हुये सलमान कुछ अलग ही नजर आ रहे हैं।

वही कश्मीर में ‘रेस 3’ के एक गाने ‘अल्लाह दुहाई है’ की शूटिंग होगी। रेस 3′ एक्शन फ़िल्म है जिसमें सलमान ख़ान के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीज़, साकिब सलीम, डेज़ी शाह और फ्रेडी दारुवाला जैसे सितारे नज़र आएंगे और यह ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होगी।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions