लंदन में नहीं होगी सलमान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग, जानें क्यों ?

Team Patirap on Jun 18, 2018 No Comments 79 Views

लंदन में नहीं होगी सलमान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग, जानें क्यों ?

सलमान खान अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ के पहले शेड्यूल के लिए लंदन जाने वाले थे लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा। इस लोकेशन को बदलने पर विचार किया जा रहा है। ऐसा इसलिए हो रहा है कि सलमान खान ‘काला हिरण शिकार मामले’ में फिलहाल बेल पर हैं और उन्हें किसी भी यूरोपियन देश में शूटिंग करने की परमिशन नहीं मिल पाएगी।

यह भी पढ़े: ऐश्वर्या-प्रियंका के बाद अब मानुषी छिल्लर की बारी, क्या करेगी बॉलीवुड में एंट्री ?

केस की वजह से लोकेशन को बदलने पर विचार

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा भी जुलाई के आखिर तक लंदन पहुंच जातीं लेकिन फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग वहां होगी ही नहीं। खबरों की माने तो, ‘इस बात की पूरी गुंजाईश है कि सलमान खान को यूके में शूटिंग करने की इजाजत मिल पाएगी। वो फिलहाल काला हिरण शिकार मामले में बेल पर हैं और उन्हें अमेरिका में परफॉर्म करने की परमिशन मिल गई थी लेकिन वो इस केस की वजह से शो नहीं कर पाए थे।

यह भी पढ़े: प्रेग्नेंसी की खबरों पर शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह बयान

सलमान के लिए होगा काफी मुश्किल

इस बीच ‘भारत’ को लंदन में शूट करना था, स्पेन, पुर्तगाल और पोलैंड में स्टंट्स होने थे। लेकिन सलमान के लिए ये काफी मुश्किल भरा होगा कि वो फिलहाल यूरोपियन देशों में शूट कर पाएं। फिल्म के निर्देशक ने बताया कि, ‘इस फिल्म का पहला शेड्यूल पंजाब में ही शूट किया जाएगा।’

बता दे सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ साल 1947 से लेकर 2000 तक के इतिहास को दिखाएगी। फिल्म साल 2014 में आई किताब ‘एन ओड टू माई फादर’ पर आधारित है। खैर, अब सलमान खान लगातार 45 दिन की शूटिंग हिंदुस्तान के बाहर नहीं कर सकते।

No Comments

Reader Interactions