‘रेस 3’ में सलमान की धमाकेदार एंट्री सबका होश उड़ा देगी – रेमो डिसूजा

Team Patirap on Jun 12, 2018 No Comments 136 Views

‘रेस 3’ में सलमान की धमाकेदार एंट्री सबका होश उड़ा देगी – रेमो डिसूजा

नृत्य व फिल्म निर्देशक रेमो डिसूजा ने सुपरस्टार सलमान खान की प्रशंसा करते हुए कहा कि आगामी फिल्म ‘रेस 3’ में सलमान की एंट्री सबका होश उड़ा देगी। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। सलमान के साथ शूटिंग के अनुभवों को साझा करते हुए रेमो ने कहा, ‘रेस 3’ को निर्देशित करते समय मेरे लिए सबसे बड़ा और महत्वपूर्ण काम सलमान खान को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में पेश करना था।’

यह भी पढ़े: दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू की फ़िल्म ‘सूरमा’ का ट्रेलर लॉन्च

रेमो डिसूजा ने आगे कहा, ‘मैं सलमान का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और मुझे पता है कि दर्शक उन्हें बड़े पर्दे पर देखकर खुश होते हैं इसलिए मैंने व्यक्तिगत रूप से सलमान के लिए फिल्म में धमाकेदार और शानदार एंट्री की योजना बनाई थी।’’ सलमान ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के नाम इस फ़िल्म से जुड़ जाने के बाद तो फ़िल्म से लोगों की उम्मीदें भी काफी बढ़ गई हैं।

फाइटिंग सीक्वेंस को लेकर रेमो ने कहा, ‘‘रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे भाग में एक्शन और सस्पेंस का स्तर एक पायदान ऊपर होगा जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे। सलमान ने खुद सभी स्टंट किए हैं। उन्होंने अबू धाबी में लगभग 10 दिनों के इंटेंस क्लाइमेक्स शेड्यूल की शूटिंग केवल 5 दिनों में खत्म कर दी थी।’’ फिलहाल सलमान अपनी आने वाली फ़िल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन्स में लगे हुए हैं।

यह भी पढ़े: ‘रेस 3’ से पहले जैकलीन ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो हुआ वायरल

फ़िल्म ‘रेस 3’ की बात की जाए तो यह ‘रेस’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फ़िल्म है। इससे पहले इस फ़िल्म में सैफ़ अली ख़ान, कटरीना कैफ, बिपाशा बासु, अक्षय खन्ना, दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम थे। इस फ़िल्म के पिछले दो सीरीज़ अब्बास मस्तान ने डायरेक्ट किये थे और इस बार इस फ़िल्म की डोर रेमो डी’सूज़ा के हाथ में हैं। ‘रेस 3’ इस साल ईद के मौके पर, याने 15 जून को रिलीज़ होगी।

No Comments

Reader Interactions