IPL 2018: 15 अप्रैल को RCB की टीम धारण करेगी हरिया रंग

No Comments 157 Views

IPL 2018: 15 अप्रैल को RCB की टीम धारण करेगी हरिया रंग

Royal challenger bangalore will play in green jersey
RCB की टीम धारण करेगी हरिया रंग

आईपीएल के 11वें सीजन का आगाज होने में अब कुछ ही वक्त रह गया है। ऐसे में, आईपीएल को लेकर गहमागहमी काफी बढ़ गई है। इसी बीच, आगामी 15 अप्रैल को खेले जाने वाले आईपीएल मुकाबले में फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु विराट कोहली की कप्तानी में लाल जर्सी की बजाय हरी जर्सी को धारण कर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलती नज़र आएगी।

यह भी पढ़े: India vs Bangladesh T20: आज जीते तो फाइनल खेलना तय

खिलाडी करेंगे ‘गो ग्रीन’ पहल का समर्थन

दरअसल हर वर्ष की तरह इस साल भी ऐसा ‘गो ग्रीन’ पहल का समर्थन करने के लिए किया जाएगा। गो ग्रीन अभियान में टीम हर साल हिस्सा लेती है। ऐसे में जब 15 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा तब सभी खिलाडी हरित पहल का समर्थन करते नज़र आएंगे। जिसमें कप्तान कोहली विपक्षी टीम के कप्तान को एक छोटा पौधा देंगे।

यह भी पढ़े: IPL 2018: इन खिलाड़ियों की बदौलत खिताब जीतने की कोशिश करेगी हैदराबाद

जर्सी पर नाम की जगह दिखेगा खिलाड़ियों का ट्विटर हैंडल

इसके अलावा जर्सी पर खिलाड़ियों के नाम की जगह उनका ट्विटर हैंडल होता है। इसलिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम उस दिन हरे रंग की जर्सी में मैदान पर उतरेगी। जबकि आरसीबी का पहला मुकाबला 8 अप्रैल को ईडन गार्डन में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होना है।


इससे जुड़ी जानकारी आरसीबी और नुवोको विस्टस कॉर्पोरेशन लिमिटेड के बीच हुए करार के दौरान की गई। वही राजस्थान रॉयल्स ने नुवोको विस्तास कोर्पोरेट लिमिटेड के साथ मंगलवार को अपनी साझेदारी की घोषणा की। ऐसे में जर्सी के पीछे के हिस्से में कंपनी का लोगो नजर आएगा। बता दें कि टीम की ग्रीन जर्सी को प्लास्टिक को रीसाइकल करने बनाया जाता है।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions