रणवीर सिंह की हीरोइन बनी सारा अली खान, डेब्यू से पहले दूसरी फिल्म साइन

No Comments 200 Views

रणवीर सिंह की हीरोइन बनी सारा अली खान, डेब्यू से पहले दूसरी फिल्म साइन

Rohit Shetty and Karan Johar sign Sara Ali Khan opposite Ranveer Singh for Simmba
डेब्यू से पहले दूसरी फिल्म साइन

धर्मा प्रोडक्शनंस के ट्वीटर हैंडल से हालही में एक बड़ी घोषणा हुई हैं, जिसमें बताया गया हैं की सारा अली खान ने अपनी डेब्यू फिल्म से पहले ही एक नई फिल्म साइन कर ली हैं इसमे वह रणवीर सिंह की हीरोइन बनने जा रही हैं। जी हां, दरअसल रोहित शेट्टी, करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘सिम्बा’ के लिए सारा अली खान को रणवीर सिंह की हीरोइन चुना गया है।

इसे भी पढ़े: ‘शिद्दत’ में श्रीदेवी की जगह लेंगी माधुरी दीक्षित, जान्हवी कपूर ने किया ऐलान

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्म ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह के अपोजिट बतौर लीड एक्ट्रेस नज़र आएगी। जबकि सारा अपने करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से करने जा रही हैं। फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। यानी ‘सिम्बा’ से पहले सारा अपना डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ से करेंगी।

‘सिंबा’ में लीड रोल निभाएंगी सारा


धर्मा प्रोडक्शनंस के साथ साथ ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने ट्वीटर हैंडल से इसके लिए ट्वीट किया है। एक ट्वीट के जरिए कहा गया है, ‘एक खूबसूरत नया चेहरा + एक सुपरस्टार की अल्टीमेट एनर्जी + 2 सबसे बड़े फिल्ममेकर्स का जादू = पहले से ही एक ब्लॉकबस्ट =सिम्बा’ मतलब रोहित शेट्टी और करण जौहर की आगामी फिल्म ‘सिंबा’ में सारा लीड रोल निभाएंगी।

28 दिसंबर को होगी रिलीज


‘केदारनाथ’ जहां 23 नवंबर को रिलीज हो सकती है वही रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली ‘सिम्बा’ इसी साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी। जिसमे रणवीर सिंह पुलिस ऑफिसर संग्राम भालेराव का किरदार निभाएंगे। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनने जा रही इस फिल्म में सारा की जोड़ी रणवीर सिंह के साथ जमेगी।

No Comments

Reader Interactions