स्‍टीव स्मिथ और डेविड वार्नर महान खिलाड़ी हैं – रोहित शर्मा

Team Patirap on Mar 30, 2018 No Comments 108 Views

स्‍टीव स्मिथ और डेविड वार्नर महान खिलाड़ी हैं – रोहित शर्मा

बॉल टैम्‍परिंग विवाद में स्‍टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के खिलाफ एक साल का प्रतिबंध लगने के बाद भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीवन स्मिथ और डेविड वॉर्नर को महान खिलाड़ी बताया है। उनके दिल में उनके प्रति गहरी सहानुभूति है। दरअसल उन्होंने बताया की स्टीव स्मिथ के साथ डेविड वॉर्नर और कैमरन बैनक्रॉफ्ट की पहचान इस विवाद से बिलकुल नहीं होनी चाहिए।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: विराट कोहली बने सबसे महंगे कप्तान, तो गौतम का स्थान रहा काफी गंभीर

दोनों महान खिलाड़ी

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भावुक हुए स्मिथ को देखने के बाद रोहित ने ट्वीट कर अपना समर्थन जताया। रोहित ने ट्वीट किया, “स्मिथ को एयरपोर्ट से ले जाने वाला वीडियो और आज हुई उसकी प्रेस कॉन्फ्रेंस को वीडियो को देखने के बाद मैं दुखी हूं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि खेल भावना सबसे ऊपर है। दोनों ने गलती और उसे माना भी। यहां बैठकर बोर्ड के फैसले पर सवाल उठाना गलत होगा लेकिन दोनों महान खिलाड़ी हैं और इस घटना से उन्हें नहीं आंका जाना चाहिए।”

इसे भी पढ़े: IPL 2018: शिखर धवन नहीं, इस विदेशी खिलाडी को बनाया गया SRH का कप्तान

होना चाहिए ज्‍यादा मजबूत

इसके साथ अफ्रीकी कप्‍तान ने स्मिथ के प्रति समर्थन जताते हुए 12 महीने के प्रतिबंध को बेहद सख्‍त करार दिया है। उन्‍होंने कहा, ‘मैंने उन्‍हें (स्‍टीव स्मिथ) टेक्‍स्‍ट मैसेज किया। मेरे दिल में उनके प्रति गहरी सहानुभूति है। उनके लिए आने वाला दिन बहुत ज्‍यादा कठिन रहने वाला था, इसलिए मैंने अपना समर्थन जताने के लिए उन्‍हें मैसेज किया। वह इस स्थिति से जरूर बाहर निकलेंगे। उन्‍हें और ज्‍यादा मजबूत होना चाहिए।’

वॉर्नर बुरे इंसान नहीं

वहीं न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन का कहना है कि “वॉर्नर बुरे इंसान नहीं हैं। उन्होंने गलती की है और इस बात को मान लिया है। वह इससे काफी निराश हैं। उन्हें कड़ा फैसला लेना होगा और आगे बढ़ना होगा। आप हमेशा इसी तरह की चीजों से सीखते हैं। मुझे उम्मीद है कि वह ऐसा करेंगे। लेकिन, यह शर्म की बात है कि विश्व के दो शानदार बल्लेबाजों ने यह गलती की है।”

इस तरफ अलग अगल दिग्गज खिलाड़ियों ने आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के प्रति गहरी सहानुभूति जताई हैं। और सभी से ये गुजारिश की हैं की इस घटना से उन्हें नहीं आंका जाना चाहिए।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions