‘धड़क’ के ट्रेलर से पहले लॉन्च हुए 2 नए शानदार पोस्टर, आपने देखे क्या ?

Team Patirap on Jun 11, 2018 No Comments 82 Views

‘धड़क’ के ट्रेलर से पहले लॉन्च हुए 2 नए शानदार पोस्टर, आपने देखे क्या ?

कुछ ही घंटों बाद जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर लोगों के सामने पेश कर दिया जायेगा। जिसका फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म के लिए लोगो की उत्सुकता को बढ़ाने के लिए ट्रेलर से ठीक कुछ घंटो पहले ‘धड़क’ के दो नए शानदार पोस्टर लॉन्च किये है। जिसमे जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर रोमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं।

अभी पढ़े: Dhadak के नए पोस्टर में हाथों में हाथ डाले नजर आए जान्हवी-ईशान

रोमांटिक पोज में ईशान-जाह्नवी

जाह्नवी की पहली फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए हर कोई बहुत उत्साहित हैं। लेकिन इस बीच इन दो पोस्टर्स ने लोगो के बीच ट्रेलर की गर्मी को बढ़ाने का काम किया हैं। जहां पहले पोस्टर में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर रोमांटिक पोज में, तो वहीं दूसरे में ईशान, जाह्नवी के सिर पर नारियल रखते दिखाई दे रहे हैं। दूसरा पोस्टर देखकर ऐसा लगता है कि यह फिल्म के किसी ऐसे सीन की झलक है, जिसमें दोनों मस्ती मजाक कर रहे होंगे।

अभी पढ़े: चीन में चमके ‘टॉयलेट हीरो’, पहले दिन 15.96 करोड़ का कारोबार

एक्साइटेड और नर्वस डायरेक्टर शशांक खैतान

पोस्टर रिलीज करते हुए फिल्म ‘धड़क’ के डायरेक्टर शशांक खैतान ने ट्विटर पर लिखा है, ‘फिल्म धड़क का ट्रेलर रिलीज होने में अब बस चंद घंटे ही बचे हैं। मैं इस समय बहुत एक्साइटेड और नर्वस फील कर रहा हूं। मुझे इस बात का पक्का भरोसा है कि मेरे बच्चे जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर इस समय अपने पेट में बटरफ्लाई महसूस कर रहे होंगे। करण जौहर आपका बहुत-बहुत धन्यवाद कि आपने हमें यह मौका दिया। आप कमाल के इंसान हो।’

आज का दिन जाह्नवी कपूर के जीवन का सबसे यादगार दिन होने वाला है। आज 11 जून को वो आधिकारिक तौर पर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बन जायेंगी। ऐसे में लोगो ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके जाह्नवी को ट्रेलर रिलीज के लिए शुभकामनायें भेजी हैं। फिल्म ‘धड़क’ को डायरेक्टर शशांक खैतान ने बनाया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है। ‘धड़क’ सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिन्दी अटप्टेशन है।

No Comments

Reader Interactions