IPL 2018: RCB में इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी की जगह कोरी एंडरसन ने मारी जबरदस्त एंट्री

Team Patirap on Mar 24, 2018 No Comments 155 Views

IPL 2018: RCB में इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी की जगह कोरी एंडरसन ने मारी जबरदस्त एंट्री

इस बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 के 11वें संस्करण में काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं जिसके चलते कोई खिलाडी टीम से बाहर हो रहा हैं तो कोई टीम में अपनी जगह बनाकर खेलने के लिए उत्सुक हैं। इसी क्रम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) में ऑस्ट्रेलिया के नाथन कोल्टर-नाइल की जगह न्यूजीलैंड के कोरी एंडरसन ने जबरदस्त एंट्री मारी हैं।

इसे भी पढ़े: IPL 2018 : ‘चेन्नई मेरा दूसरा घर’ – ड्वेन ब्रावो

चोट के चलते नाथन कोल्टर-नाइल टूर्नामेंट से बाहर

दरअसल चोट के चलते ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज नाथन कोल्टर-नाइल टूर्नामेंट से बाहर हो गया। इस पर आरसीबी चयनकर्ताओं ने चोटिल गेंदबाज नाथन कोल्टर-नाइल की जगह कोरी एंडरसन को टीम में शामिल किया। इसके अलावा RCB के कप्तान और भारतीय कप्तान विराट कोहली आईपीएल के इकलौते खिलाड़ी हैं जो शुरू से ही एक ही फ्रेंचाइजी के साथ खेल रहे हैं।

इसे भी पढ़े: IPL 2018: धोनी ने बड़े शॉट्स लगाने के लिए कसी कमर, देखें वीडियो

आज तक खिताब जीतने में सफल नहीं आरसीबी

सितारों से सजी विराट की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू भले ही आज तक खिताब जीतने में सफल नहीं हो पाई हो, लेकिन इस बार भी आरसीबी सितारों से सजी है। कोहली जैसा दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज एक बार फिर से आरसीबी की कमान संभालने के लिए तैयार हैं। इसके आलावा आरसीबी ने एबी डिविलियर्स को भी रिटेन कर लिया है। इन दो दिग्गजों के अलावा टीम ने ब्रैंडन मैक्कुलम, क्विंटन डिकॉक और यजुवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल किया है।


आरसीबी उन टीमों में से रही हैृ जिसे टूर्नामेंट से पहले ही फेवरेट माना जाता था। लेकिन कभी खिताब नहीं जीत सकी। टीम की बात की जाए तो आरसीबी टीम में विराट कोहली, सरफराज खान, एबी डिविलियर्स, युजवेन्द्र चहल, उमेश यादव, वाशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, मुरुगन अश्विन, पार्थिव पटेल, मनदीप सिंह, मनन वोहरा, पवन नेगी, कुलवंत खेजरोलिया, अनिकेत चौधरी, अनिरुद्ध जोशी, पवन देशपांडे, क्रिस वॉक्स, ब्रेंडन मैक्कुलम, क्विंटन डी कॉक, कॉलिन डी ग्रैंडहाम, नाथन कोल्टर-नाइल, मोईन अली, टिम साउथी।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions