‘गली बॉय’ में रणवीर के साथ होगी इस अभिनेत्री की एंट्री, सेट से आई तस्वीर

No Comments 126 Views

‘गली बॉय’ में रणवीर के साथ होगी इस अभिनेत्री की एंट्री, सेट से आई तस्वीर

Ranveer singh with pooja gour on galli boy set
‘गली बॉय’ में इस अभिनेत्री की एंट्री

पिछले कुछ दिनों से एक्टर रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने इस फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी। 14 फरवरी 2019 को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में आलिया भट्ट भी उनके साथ बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर साझा हुई है जिसके बाद कयास लगाए जा रहे है कि पूजा गौर भी इस फिल्म में रणवीर के साथ अहम् भूमिका निभाने वाली हैं।

अभी पढ़े: टीवी पर वापसी से पहले ‘कपिल शर्मा’ ने दिखाई अपनी लग्जरी वैनिटी वैन, देखे तस्वीरें

दरअसल, पूजा ने इस फिल्म के एक्टर रणवीर सिंह के साथ एक तस्वीर को साझा किया है। तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म के किसी दृश्य का हिस्सा है। इसके पहले रणवीर ने भी ट्विटर पर अपनी और आलिया भट्ट की एक ऐसी ही तस्वीर पोस्ट की। जिसके जरिए उन्होंने बताया की अगले साल 2019 में इस फिल्म का प्रदर्शन किया जाएगा।

अभी पढ़े: अब नहीं टकरांएगे सलमान – ऐश्वर्या…. ‘फन्ने खां’ की रिलीज़ डेट बदलने से टला जबरदस्त क्लैश

बता दें, रणवीर ने इस फिल्म के लिए अपना वजन तक कम कर लिया है। इसमें वह रैपर के रोल में नजर आएंगे। जबकि तस्वीर को साझा करते हुए पूजा ने कैप्शन दिया है कि, ‘रायता प्लेलिस्ट के लिए अब तक इंतजार कर रही हूं।’ बात करे अगर पूजा गौर की तो वह टीवी सीरियल ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं।


फिल्म ‘गली बॉय’ मुंबई के धारावी इलाके की मलिन बस्तियों से निकलने वाले रैपर्स से प्रेरित है। रणवीर और आलिया पहली बार इस फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर दिखने वाले हैं। ‘गली बॉय’ में रणवीर सिंह व आलिया भट्ट के अलावा कल्की कोचलिन और अली असगर भी महत्वपूर्ण भूमिका में है। फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर कर रही हैं।

No Comments

Reader Interactions