‘गली बॉय’ के रणवीर -आलिया जिम में ऐसे बहाते हैं पसीना….. रिलीज़ डेट भी आउट

No Comments 146 Views

‘गली बॉय’ के रणवीर -आलिया जिम में ऐसे बहाते हैं पसीना….. रिलीज़ डेट भी आउट

Ranveer singh with alia new movie release date out
‘गली बॉय’ की रिलीज़ डेट

‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह इन दिनों ज़ोया अख़्तर की फ़िल्म गली बॉय की शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच उनकी एक ऐसे तस्वीर सामने आई हैं जिसमे उनकी फ़िल्मी को-स्टार आलिया भट्ट जिम में उनके साथ पसीना बहा रही हैं। बता दे इनकी फ़िल्म ‘गली बॉय’ की रिलीज़ डेट भी पक्की हो गयी है। गली बॉय 2019 में 14 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी।

अभी पढ़े: ऑटो ना मिलने पर बस में लटके कॉमेडियन कपिल शर्मा……. वीडियो वायरल

दरअसल आलिया ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर को साझा करते हुए फिल्म गली बॉय की रिलीज डेट का ऐलान किया है। बीते दिन आलिया ने निर्देशिका जोया अख्तर की आने वाली नई फिल्म गली बॉय के सेट से तस्वीरें शेयर की। आलिया ने अपनी और रणवीर की तस्वीर को लोगों के साथ शेयर किया है और यह बताया है कि यह अगले साल 14 फरवरी को रिलीज होगी।

अभी पढ़े: ‘दिल जंगली’ की रिलीज डेट आगे खिसकी, जानें कब होगी रिलीज़

आलिया भट्ट ने जो तस्वीर लोगों के साथ साझा की है, इसके कैप्शन में लिखा हैं “Gully Boy. 14th February 2019” शेयर की गई तस्वीर में आलिया भट्ट हिजाब पहने दिख रहीं हैं। वहीं रणवीर सिंह एक सीधे साधे लड़के के रूप में नज़र आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों ही उदास हैं।

Gully Boy. 14th February 2019 🙌👊

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on


इनदिनों रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अपनी नई अपकमिंग फिल्म ‘गली बॉय’ को लेकर काफी व्यस्त हैं। इसके लिए रणवीर ने सोशल मिडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमे इनदोनो की जोड़ी काफी अलग अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। तस्वीर में जहां आलिया अभ्यास के दौरान लटकती दिखाई दे रही हैं वही रणवीर इसमें अपने डोले शोले बनाने के लिए डम्बल्स के साथ काफी डेशिंग दिखाई दे रहे हैं।

Partner Goals 💪🏾 #mondaymotivation @aliaabhatt

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


फिल्म ‘गली ब्वॉय’ की कहानी मुंबई के चॉल में रहने वाले स्ट्रीट रैपर के इर्द-गिर्द घूमती है। रणवीर और आलिया के साथ इस फिल्म में कल्कि कोचलिन भी नजर आएंगी। फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

No Comments

Reader Interactions