‘सिम्बा’ की शूटिंग के बीच रणवीर, सारा और करण संग रोहित का मज़ेदार वीडियो वायरल

No Comments 73 Views

‘सिम्बा’ की शूटिंग के बीच रणवीर, सारा और करण संग रोहित का मज़ेदार वीडियो वायरल

रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा में रणवीर सिंह और सारा अली खान पहली बार एक साथ नजर आने वाले है। करण जौहर की फिल्म सिम्बा की शूटिंग शुरू कर दी गई है। इस बीच शूट के दौरान फिल्म के सेट से रणवीर सिंह, सारा अली खान, रोहित शेट्टी और करण जौहर का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो देखने पर पता चलता हैं की शूटिंग के साथ ही सेट पर इन लोगों की मस्ती होना भी शुरू हो गई है।

यह भी पढ़े: मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह की शादी, 7 जुलाई को लेंगे इस हीरोइन के साथ फेरे

‘सिंबा’ की स्टारकास्ट का मज़ेदार वीडियो वायरल

दरअसल हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी’ में शुरू होने वाली इस शूटिंग से पहले एक मज़ेदार वीडियो सामने आया है जो कि खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ‘सिंबा’ की स्टारकास्ट मस्ती करते हुए नज़र आ रही है। वीडियो में दबंग अंदाज़ में रणवीर मराठी में डायलॉग बोलते हुए नज़र आये। रणवीर सिंह- मैं हूं थ्री स्टार पुलिस इंस्पेक्टर संग्राम भालेराव, जो देतो त्रास, त्याचा मी घेतो क्लासl (जो करता है परेशान, उसकी मैं क्लास लेता हूं)

यह भी पढ़े: कॉमेडी-हॉरर फिल्म ‘स्त्री’ का टीजर Out, राजकुमार राव बोले अब ‘मर्द को दर्द होगा’

रणवीर, सारा और करण संग रोहित की मस्ती

रणवीर की बात सुनकर रोहित शेट्टी कहते है, क्या कर रहा है फिल्म का डायलॉग क्यों बोल रहा है? इसके बाद सारा अली खान आकर पूछती हैं ‘एक्सक्यूज़ मी, हा सिंघम थ्री चा सेट आहे (क्या यह सिंघम थ्री का सेट है)।’ इस पर रोहित शेट्टी और रणवीर मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि ‘अरे ये तो अमृता सिंह है ना।’ इसके बाद सारा रोहित और रणवीर सिंह के पीछे दौड़ती हैं।


अंत में करण जौहर- यह सभी पागलपन आपके नजदीकी सिनेमाघर में 22 दिसम्बर को आ रहा है सिम्बा। फिल्म सिंबा को लेकर सभी बहुत उत्साहित नजर आये। इस वीडियो को ‘धर्मा प्रोडक्शन’ के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। इससे पहले जब इस मसाला एंटरटेनर फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया था तब इसमें रणवीर सिंह पुलिस के लुक में नज़र आये थे।

No Comments

Reader Interactions