रणवीर सिंह की दादी का निधन, कभी दिखाया था हीरो बनने का सपना

Team Patirap on Jun 4, 2018 No Comments 74 Views

रणवीर सिंह की दादी का निधन, कभी दिखाया था हीरो बनने का सपना

हालही में खबर आई है कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की दादी मां का निधन हो गया हैं। वह काफी समय से बीमार थीं और कुछ समय पहले पर दीपिका पादुकोण भी रणवीर सिंह की ग्रैंडमदर से मिलने गई थीं। बता दें क‍ि रणवीर सिंह अपनी ग्रैंडमदर के बेहद करीब थे। इतना ही नहीं बल्कि रणवीर को हीरो बनने का सपना दिखाने के पीछे उनकी दादी का बड़ा हाथ रहा है।

अभी पढ़े: ‘संजू’ के पहले गाने में फीमेल वॉइस पर लिप-सिंक करते नजर आए रणबीर

रणवीर ने कैंसिल की प्रेस कॉन्फ्रेंस

हालांकि अचानक इस पारिवारिक शोक के बाद से फ‍िलहाल रणवीर सिंह काफी सदमे में हैं जिसके बाद उन्होंने अपनी शूटिंग का काम रोक द‍िया है। इस बीच रणवीर की स्विट्ज़रलैंड में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस थी, लेकिन दादी मां की मौत के वजह से उन्हें ये कैंसिल करनी पड़ी। रणवीर सिंह की दादी के निधन पर पटिरेप हिंदी की ओर से विनम्र श्रद्धांजलि।

अभी पढ़े: फिल्म ‘राजी’ के विक्की कौशल की चमकी किस्मत, फिर मिला करण जौहर का साथ

ग्रैंडमदर से मिलने आई थी दीपिका

बता दें क‍ि जब पिछले दिनों दीपिका पादुकोण, रणवीर की ग्रैंडमदर से मिलने आई थी उसके बाद से ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की इस साल शादी होने की चर्चा शुरू हो गई थी। बीते द‍िनों ही खबर आई थी क‍ि दोनों की शादी इस साल 19 नवंबर को होगी। लेकिन इस निधन के बाद फिलहाल उनके सभी चाहने वाले उनकी दादी की आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना करेंगे।

फिल्मो की बात की जाए तो रणवीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिम्बा’ और ‘गली बॉय’ में बिजी हैं। ‘सिम्बा’ में रणवीर एक पुलिसकर्मी के किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इसमें उनके किरदार का नाम संग्राम भालेराव होगा।‘सिम्बा’ जूनियर एनटीआर की हिट तेलुगु फिल्म ‘टेम्पर’ की रीमेक है। ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह, सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान एक साथ नजर आएंगे।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions