एयरपोर्ट पर नजर आए रणवीर और सारा, फिल्म सिम्बा की शूटिंग शुरू

No Comments 80 Views

एयरपोर्ट पर नजर आए रणवीर और सारा, फिल्म सिम्बा की शूटिंग शुरू

रणवीर सिंह जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग खत्म करने के बाद रोहित शेट्टी की ‘सिंबा’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान नजर आयेगी। फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं की फिल्म सिंबा की शूटिंग आज से शुरू हो गई हैं। सारा अपनी मॉम अमृता सिंह के साथ शूटिंग के लिए निकली थीं। रणवीर और सारा एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

अभी पढ़े: ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग के बीच रणबीर-आलिया को मिली ‘जादू की झप्पी’

एक्शन-कॉमेडी के कॉम्बिनेशन से पैक्ड फिल्म

इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाज के रमोजी फिल्म सिटी में होनी हैं। रोहित शेट्टी की यह फिल्म एक्शन-कॉमेडी के जबरदस्त कॉम्बिनेशन से पैक्ड होगी। बता दें कि फिल्म सिम्बा का शूट स्टार्ट-टू-फिनिश के तहत होगा, जो कि लगभग 2 महीने तक चलेगा। सारा की बॉलीवुड में ये पहली फिल्म होगी, इससे पहले वो केदारनाथ से फिल्मों में डेब्यू करने वाली थीं।

अभी पढ़े: आर. माधवन को ‘जीरो’ के सेट पर मिला शाहरुख-अनुष्का का सरप्राइज

विलेन के रोल में सोनू सूद

फिल्म को करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है वही रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में अजय देवगन स्पेशल अपीयरेंस दे सकते हैं क्योंकि इससे पहले रिलीज हुई रोहित और अजय की फिल्म सिंघम को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। सिंबा इस साल की मच अवेटेड फिल्म है। वहीं, विलेन के रोल में सोनू सूद होंगे।

फिल्म ‘सिम्बा’ में रणवीर एक पुलिसकर्मी के किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इसमें उनके किरदार का नाम संग्राम भालेराव होगा।‘सिम्बा’ जूनियर एनटीआर की हिट तेलुगु फिल्म ‘टेम्पर’ की रीमेक है। रणवीर सिंह ने इस फिल्म के लिए मूंछे भी रखी है और अपनी बॉडी को टोंड भी किया है। ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह, सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान एक साथ नजर आएंगे।

No Comments

Reader Interactions