वरुण धवन और करण जौहर की जोड़ी फिर एक साथ….. 2020 में होगा दीवाली धमाका

Team Patirap on Feb 19, 2018 No Comments 174 Views

वरुण धवन और करण जौहर की जोड़ी फिर एक साथ….. 2020 में होगा दीवाली धमाका

Rannbhomi release on Diwali 2020
2020 में दीवाली धमाका

‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी हिट फिल्में देने वाली वरुण और करण की जोड़ी फिर एक साथ अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर एक साथ नज़र आने वाले हैं। इसके लिए इन्होने 2020 में दिवाली के अवसर को चुना हैं। जी हां, वरुण धवन और करण जौहर की जोड़ी अपनी नई फिल्म ‘रणभूमि’ को 2020 में दीवाली पर रिलीज करेंगे। फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे।

यह भी पढ़े: इरफान खान की ‘ब्लैकमेल’ का इंतजार बेसब्री से…. इस दिन रिलीज़ होगा ट्रेलर

इससे पहले वरुण, करण जौहर और शशांक खेतान ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि वह आज कुछ बड़ी घोषणा करने वाले हैं। अब उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म को सोशल मीडिया पर अनाउंस किया है। ‘बदरीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के हिट हो जाने के बाद करण जौहर और वरुण एक बार फिर से ‘रणभूमि’ में साथ काम करने वाले है।

यह भी पढ़े: टाइगर का बड़ा धमाका …. ‘बागी 2‘ के बाद अब ‘बागी 3’ का ऐलान

इसके लिए वरुण धवन के साथ साथ करण ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी देते हुए लिखा है, “फिल्म रणभूमि की घोषणा करने पर गर्व महसूस है, वरुण, करण और शशांक ने अपनी तीसरी पेशकश में एक विशाल छलांग लगाई है। एक धड़कन दिल के साथ एक ठोस तमाशा !!! दिवाली 2020 रिलीज! शेष कास्ट जल्द ही घोषित होगा!”।


इसी बीच खबरें आ रही हैं की इस बार यह फिल्म रोमांटिक ना होकर एक्शन से भरपूर होगी। वरुण की यह फिल्म साल 2020 की दीवाली में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा वरुण, अपनी आने वाली फिल्म ‘अक्टूबर’ के रिलीज को लेकर काफी उत्साहित है। इस फिल्म में वरुण एक अलग ही अंदाज़ में नज़र आयेंगे।

No Comments

Reader Interactions