हिचकी का ट्रेलर: रानी मुखर्जी की फिल्म एक सकारात्मक कहानी

Team Patirap on Dec 19, 2017 No Comments 134 Views

हिचकी का ट्रेलर: रानी मुखर्जी की फिल्म एक सकारात्मक कहानी

Rani mukharji movie hichki trailer out
हिचकी का ट्रेलर

सिद्धार्थ मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी ट्रेलर आ चुका है। इस ट्रेलर को देख ये कहना गलत नहीं होगा की इस फिल्म से रानी की इडस्ट्री में ज़बरदस्त री-एंट्री हो सकती है। फिल्म में रानी ने एक टीचर को रोल निभाया है। इसका निर्माण ‘यश राज’ के बैनर तले किया गया है। फिल्म के प्रोड्यूसर मनीष शर्मा हैं।

अभी पढ़े: ‘अय्यारी’ का ट्रेलर रिलीज़, दिखेगा सिद्धार्थ मल्होत्रा-मनोज वाजपेयी का दमदार अभिनय

फिल्म ‘हिचकी’ की कहानी है एक ऐसी लड़की की जो अपनी कमजोरी को खुद की ताकत में तब्दील करती है। लड़की को बार-बार हिचकी आती है। वह टीचर बनना चाहती हैं। यह एक सकारात्मक कहानी है। वही ट्रेलर में रानी को हिचकी की वजह से अध्यापिका की जॉब नहीं मिल रही हैं। टीचर बनने के सपने को साकार करने के लिए उन्होंने बार बार प्रयास किया हैं।

अभी पढ़े: सैफ अली खान के साथ तैमूर ने की घुड़सवारी, अभी देखे

काफी समय बाद उन्हें एक स्कूल में नौकरी मिल जाती हैं मगर उनकी क्लास के सभी बच्चे बेहद बत्त्मिज़ और बदमाश होते हैं। मगर रानी ने भी उन्हें सुधारने का जिम्मा अपने कंधे ले लिया हैं। आगे की जानकारी आप यह ट्रेलर वीडियो देखकर प्राप्त कर सकते हैं।

फिल्म की बात करे तो रानी की आखिरी फिल्म ‘मर्दानी’ साल 2014 में रिलीज हुई थी। अब 2018 में फिल्म हिचकी 23 फरवरी को रिलीज होनी है। यशराज बैनर तले बन रही ये तीसरी फिल्म है जिसे मनीष प्रोड्यूस कर रहे हैं। इससे पहले मनीष फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदू’ को प्रोड्यूस कर चुके है।

No Comments

Reader Interactions