Rangeela Raja: विवादों के बीच गोविंदा की फिल्म को मिला यू/ए सर्टिफिकेेट, इस दिन होगी रिलीज़

Team Patirap on Dec 13, 2018 No Comments 104 Views

Rangeela Raja: विवादों के बीच गोविंदा की फिल्म को मिला यू/ए सर्टिफिकेेट, इस दिन होगी रिलीज़

गोविंदा की आने वाली फिल्म रंगीला राजा विवादों में घिरी हुई है। पिछले दिनों ही सेंसर बोर्ड ने फिल्म में 20 कट लगाने के सुझाव दिए थे, जिसके बाद मेकर्स की अपील पर फिल्म प्रमाणन अपीलीय ट्रिब्यूनल (FCAT) ने यह फिल्म देखी। खबर हैं की स्क्रीनिंग के वक्त केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड की टीम मौजूद रही। इस बीच आखिरकार फिल्म पर FCAT का फैसला आ गया हैं, जिसमे गोविंदा की लम्बे समय से अटकी यह फिल्म अब 11 जनवरी 2019 को रिलीज़ के लिए तैयार हैं।

अभी पढ़े: EID 2019 धमाका: पाकिस्तान में सलमान से टकराएंगे फवाद खान

11 जनवरी 2019 को रिलीज़ होगी फिल्म

इससे पहले, निर्माता-निर्देशक पहलाज निहलानी ने बॉम्बे हाईकोर्ट में सेंसर बोर्ड के फैसले को चुनौती दी थी।


पहलाज निहलानी का मानना है कि सेंसर बोर्ड की ओर से लगाए गए कट अन्याय पूर्ण हैं और ऐसा उन्हें परेशान करने की वजह से किया गया है। दूसरी ओर सेंसर बोर्ड ने एक बयान जारी करते हुए पहलाज निहलानी पर नियमों के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया था। बोर्ड ने कहा कि ‘कमेटी ने फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिए जाने का सुझाव दिया था जबकि प्रोड्यूसर यू/ए सर्टिफिकेेट की मांग कर रहे हैं।

अभी पढ़े: Vivo Y93s लॉन्च, जानें कीमत व स्पेसिफिकेशन

रंगीला राजा को मिला यू/ए सर्टिफिकेेट

वही, रंगीला राजा में मुख्य भूमिका निभाने वाले गोविंदा का कहना था कि ‘सीबीएफसी ने फिल्म के कुछ दृश्यों को सेंसर किया है। इसकी वजह से अब हम कानूनी मदद लेंगे। इस तरह का माहौल फिल्म इंडस्ट्री के लिए अच्छा नहीं है। मुझे नहीं लगता कि फिल्म में ऐसा कोई सीन है जिस पर विवाद हो।’

उन्होंने कहा की ‘मुझे ऐसा लगता है कि जानबूझकर फिल्म की रिलीज रोकी जा रही है। पहलाज निहलानी की फिल्म से मैंने अपना करियर शुरू किया था। मुझे उम्मीद है फिल्म बिना किसी मुश्किलों के रिलीज होगी।’ फिलहाल, गोविंदा के फैंस के लिए अच्छी खबर हैं की सेंसर बोर्ड ने फिल्म रंगीला राजा को यू/ए सर्टिफिकेेट दे दिया हैं और यह अगले वर्ष 11 जनवरी 2019 को सिनेमाघरो में पहुँच रही हैं।

No Comments

Reader Interactions