खुलासा! ‘हाउसफुल 4’ में खतरनाक किरदार में नजर आएंगे ‘बाहुबली के भल्लादेव’

Team Patirap on Dec 31, 2018 No Comments 66 Views

खुलासा! ‘हाउसफुल 4’ में खतरनाक किरदार में नजर आएंगे ‘बाहुबली के भल्लादेव’

पिछले दिनों खबर आई थी कि राणा दग्गुबाती को ‘हाउसफुल 4’ में बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर की जगह लिया गया है। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद नाना को फिल्म से बाहर होना पड़ा था। इसके बाद उनकी जगह राणा दग्गुबाती को फिल्म के लिए साइन किया गया। लेकिन, अब बॉलीवुड कॉमेडी फिल्म हाउसफुल की अगली सीरीज ‘हाउसफुल 4’ से एक लेटेस्ट खबर आई है।

इसे भी पढ़े: BOX OFFICE पर ‘सिंबा’ का तूफान, 50 करोड़ी बनने से इतने कदम दूर

राणा दग्गुबाती का खतरनाक किरदार

दरअसल, फिल्म मेे नाना पाटेकर की जगह लेने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती का रोल सामने आ गया है। फिल्म के पटकथा लेखक-निर्देशक फरहाद समजी ने खुलासा किया है कि मेघा ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली में भल्लादेव का किरदार करने वाले राणा दग्गुबाती खतरनाक किरदार में नजर आएंगे।

इसे भी पढ़े: Bigg Boss 12 Winner: दीपिका कक्कड़ बनीं विजेता, श्रीसंथ को छोड़ा पीछे

किसी की जगह नहीं लिए गए राणा दग्गुबाती

हालांकि, उन्होंने कहा कि उनके किरदार के बारे में खुलकर बताना फिलहाल जल्दबाजी होगा, फिल्म में यह एक महत्वपूर्ण भूमिका है। उन्होंने आगे कहा- ‘राणा दग्गुबाती को हमने किसी की जगह नहीं लिया है। बल्कि अक्टूबर में यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद निर्देशक साजिद खान को भी फिल्म को छोड़नी पड़ी थी।‘

याद दिला दे, राणा दग्गुबाती ने नवंबर में ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग शुरू कर दी थी। उस दौरान राणा दग्गुबाती ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकरी उनके फैन्स को दी थी। गौरतलब है कि फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देखमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में है। यह 26 अक्टूबर 2019 को दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

No Comments

Reader Interactions