राम गोपाल वर्मा का ट्वीट, जल्द ला रहा हूं ‘वायरस’

No Comments 77 Views

राम गोपाल वर्मा का ट्वीट, जल्द ला रहा हूं ‘वायरस’

पॉर्न स्टार मिया मालकोवा के साथ वेब फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ’ के कारण चर्चा में रहे फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। उनकी इस फिल्म का नाम ‘वायरस’ है। इस फिल्म के नाम की घोषणा खुद रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट करके दी है। उन्होंने ट्वीट किया, “मेरी अगली फिल्म का शीर्षक ‘वायरस’ है और इसके निर्माता पराग संघवी होंगे। पराग ने ‘सरकार’ और ‘द अटैक ऑफ 26/11’ का निर्माण किया था।”

इसे भी पढ़े: ‘धड़क’ के ट्रेलर से पहले लॉन्च हुए 2 नए शानदार पोस्टर, आपने देखे क्या ?

यह घोषणा उनकी फिल्म ‘ऑफिसर’ के बाद सामने आई है, ‘ऑफिसर’ पिछले महीने रिलीज हुई थी। उन्होंने ऑफिसर के बारे में कहा था, यह फिल्म (ऑफिसर) उस हिंसक समाज के बारे में है, जिसमें हम रहते हैं। यह फिल्म आम नागरिकों के जीवन में विवेक की समानता लाने के लिए एक व्यक्ति के संघर्ष की कहानी है। ऑफिसर में फिल्माए गए हिंसक दृश्य कठोर और असली है।


उन्होंने कहा कि जब तक आप किसी पर क्रिया पर प्रकाश नहीं डालते तब तक आप उस प्रतिक्रिया को नहीं दिखा सकते। यहां हिंसा अनावश्यक नहीं है। इससे दर्शक असहज हो जाएंगे, क्योंकि हिंसा का कोई भी रूप असहज ही माना जाता है। फिल्म ‘ऑफिसर’ में कई एक्शन सीन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

इसे भी पढ़े: चीन में चमके ‘टॉयलेट हीरो’, पहले दिन 15.96 करोड़ का कारोबार

इतना ही नहीं रामगोपाल वर्मा फिल्म ‘वायरस’ के अलावा ‘गेहर’, ‘राय’ और ‘परमाणु’ फिल्म की शूटिंग में भी काफी व्यस्त हैं। आपको बता दें कि बीते अप्रैल को रामगोपाल वर्मा काफी सुर्खियों में थे जब उन्होंने कास्टिंग काउच के मुद्दे को लेकर टॉपलेस हुई साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस श्री रेड्डी का समर्थन किया था। वही वेब फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ’ के कारण सोशल मिडिया पर ट्रोल भी हुए थे।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions