‘अनिल-ऐश्वर्या के साथ काम करने में बड़ा मजा आया‘ – राजकुमार राव

Team Patirap on May 30, 2018 No Comments 98 Views

‘अनिल-ऐश्वर्या के साथ काम करने में बड़ा मजा आया‘ – राजकुमार राव

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के साथ खूबसूरत एक्ट्रेसेस में एक ऐश्वर्या राय बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। जिसको लेकर खुद अभिनेता राजकुमार राव बेहद खुश हैं और उनका कहना है कि उन्हें अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करने में बड़ा ही मजा आया। राजकुमार ने कहा, ‘‘‘फन्ने खां’ काफी अच्छी बनी है। मैं फिल्म से बहुत खुश हूं।’’

अभी पढ़े: ‘अलोन’ के बाद ‘आदत’ में नज़र आएँगे बिपाशा-करण

काम का अनुभव काफी अच्छा

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा “ऐश्वर्या और अनिल कपूर सर के साथ काम का अनुभव काफी अच्छा रहा।’’ ‘फन्ने खां’ डच फिल्म ‘एवरीबडीज फेमस’ का हिंदी रूपांतरण है। इस फिल्म में ऐश्वर्या एक सिंगर की भूमिका अदा कर रही है। फिल्म की कहानी एक ऐसे पिता के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें वह अपनी बेटी को कंप्टीशन में जिताने के लिए फेमस गायकों की किडनैपिंग करने लगता है।

अभी पढ़े: रणवीर के बाद काजोल करेगी हॉलीवुड में एंट्री, इस फिल्म से होगा आगाज

दो दशक बाद साथ दिखेंगे अनिल-ऐश्वर्या

इस फिल्म में अनिल कपूर भी हैं। ऐश्वर्या और अनिल बड़े पर्दे पर लगभग दो दशक बाद साथ दिखेंगे। इससे पहले वह साल 2000 में ‘हमारा दिल आपके पास है’ और 1999 की हिट फिल्म ‘ताल’ में साथ नजर आ चुके हैं। राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्मित और अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘फन्ने खां’ जून में रिलीज होगी। इसके अलावा राजकुमार हॉरर कॉमेडी ‘स्त्री’, ‘एक लडक़ी को देखा तो ऐसा लगा’ और ‘मेंटल है क्या’ में भी दिखाई देंगे।

बता दें राजकुमार ने वर्ष 2010 में ‘लव सेक्स और धोखा’ के साथ फिल्म उद्योग में कदम रखने के बाद ‘शहीद’, ‘अलीगढ़’, ‘सिटीलाइट्स’, ‘बरेली की बर्फी’ और ‘न्यूटन’ जैसी फिल्मों में सशक्त भूमिकाएं निभाकर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई। हाल ही में रामकुमार राव की फिल्म ‘ओमार्टा’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने एक आतंकवादी की भूमिका निभाई थी।

No Comments

Reader Interactions