कॉमेडी-हॉरर फिल्म ‘स्त्री’ का टीजर Out, राजकुमार राव बोले अब ‘मर्द को दर्द होगा’

Team Patirap on Jun 7, 2018 No Comments 88 Views

कॉमेडी-हॉरर फिल्म ‘स्त्री’ का टीजर Out, राजकुमार राव बोले अब ‘मर्द को दर्द होगा’

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ का टीजर सामने आ गया है। ‘स्त्री’ एक कॉमेडी-हॉरर फिल्म है। इस फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक है। फिल्म की रिलीज 31 अगस्त है। इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है मैडॉक फिल्म्स ने और इसके प्रोड्यूसर हैं दिनेश विजान, राज और डीके है। पिछले 8 सालों से दर्शकों को मसालेदार फिल्में परोस रहे राजकुमार अब फैन्स को डराने के लिए तैयार हैं।

इसे भी पढ़े: Birthday Special: ‘संजू’ ने पिता सुनील दत्त संग शेयर की बचपन की फोटो

‘मर्द को दर्द होगा, स्त्री आ रही है।’

इस फिल्म से पहले हाल ही में अभय देयोल और पत्रलेखा की फिल्म ‘नानू की जानू’, तो दूसरी तरह अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ दर्शको के दिलों में अपनी जगह बना चुकी हैं। राजकुमार राव ने टीजर शेयर करते हुए दावा किया है कि ‘मर्द को दर्द होगा, स्त्री आ रही है।’ बता दे इस फिल्म में पहली बार राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर साथ नजर में आने वाले हैं।

इसे भी पढ़े: रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ को सुप्रीम कोर्ट से मिली ‘हरी झंडी’

फिल्म में राजकुमार-श्रद्धा एक साथ

इसे साझा करते हुए राजकुमार राव ने लिखा, “स्त्री के बारे में ज्यादा नहीं जानता हूं, बस सब कहते हैं आ रही है वो।” फिल्म का टीजर पोस्ट करते हुए श्रद्धा लिखती हैं, “31 अगस्त, रात के अंधेरे में कोई तुम्हें ढूंढता आ रहा है। देखो कौन है।” इसमें राजकुमार-श्रद्धा एक-साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। इससे पहले श्रद्धा को आखिरी बार ‘हसीना पारकर’ में देखा था। वही राजकुमार राव को ओमार्टा में आंतकवादी के किरदार में देखा गया।


बता दें, श्रद्धा इन दिनों सानिया नेहवाल की जिंदगी पर बन रही बायोपिक फिल्म और शाहिद कपूर के साथ ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं, राजकुमार राव एक्ट्रेस कंगना रनोट के साथ ‘मेंटल’ और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ‘फन्ने खां’ में दिखाई देंगे।

No Comments

Reader Interactions