Omerta Trailer: खतरनाक आंतकवादी के रोल में नज़र आए राजकुमार राव

No Comments 136 Views

Omerta Trailer: खतरनाक आंतकवादी के रोल में नज़र आए राजकुमार राव

Rajkumar Rao movie Omerta trailer out
राजकुमार राव खतरनाक आंतकवादी के रोल में

राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘ओमेर्टा’ का ट्रेलर जारी हो गया है। कुछ ही दिन पहले फिल्म का एक पोस्टर भी जारी किया गया था। जिसमे राजकुमार एक मुस्लिम लड़के अहमद उमर सईद शेख के किरदार में नज़र आ रहे थे। जबकि फिल्म के ट्रेलर में हमें एक आम मुस्लिम लड़के के खूंखार आतंकवादी बनने तक के सफर की झलकिया दिखाई गई हैं।

अभी पढ़े: बॉलीवुड ने खोया एक और नायाब हीरा, एक्टर नरेंद्र विशाल भारद्वाज का हुआ निधन

राजकुमार राव ने निभाया दमदार किरदार

इतना ही नहीं बल्कि फिल्म के ट्रेलर के दौरान राजकुमार राव हिंदुस्तान से बदला लेने की बात कर रहे हैं और इसके लिए खुद को तैयार करते हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में राजकुमार राव अपने किरदार में काफी दमदार नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि राजकुमार राव की इस फिल्म के नाम ‘ओमर्टा’ एक इटेलियन शब्द है, जिसका अर्थ ‘कोड ऑफ साइलेंस’ होता है।

अभी पढ़े: पागलपंती वाला अंदाज़ लिए फिर लौटे राजकुमार राव और कंगना रनौत…. फिल्म हैं ‘मेंटल है क्या’

एक्शन सीक्वेंस भी काफी उम्दा

ट्रेलर को देखने के बाद पता चलता हैं की फिल्म के एक्शन सीक्वेंस काफी उम्दा हैं। इसमें राजकुमार कहते हैं, “मैं वादा करता हूं कि अपने शहीद भाईयों की कुर्बानी ज़ाया नहीं होने दूंगा। एक-एक खून के कतरे का हिसाब देना होगा हिंदुस्तान को।”


हंसल मेहता द्वारा निर्देशित यह फिल्म अहमद उमर सईद शेख नामक आतंकी पर आधारित है और 20 अप्रैल को रिलीज़ होगी। इस फिल्म के अलावा राजकुमार राव फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनके अपोजिट कंगना रनौत नजर आएंगी।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions