रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ को सुप्रीम कोर्ट से मिली ‘हरी झंडी’

Team Patirap on Jun 6, 2018 No Comments 72 Views

रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ को सुप्रीम कोर्ट से मिली ‘हरी झंडी’

सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ‘काला’ को रिलीज से एक दिन पहले सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी मिली है। दरअसल कोर्ट ने ‘काला’ की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया। यह फिल्म सिनेमाघरों में कल रिलीज होगी। न्यायमूर्ति ए के गोयल और न्यायमूर्ति अशोक भूषण की अवकाश पीठ ने के. एस. राजशेखरन की याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़े: एयरपोर्ट पर नजर आए रणवीर और सारा, फिल्म सिम्बा की शूटिंग शुरू

फिल्म की रिलीज का इंतजार खत्म

इससे पहले राजशेखरन ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी। पीठ ने याचिकाकर्ता की ओर से पेश हुए वकील से कहा, ‘‘आप फिल्म की रिलीज पर रोक लगाना चाहते हैं। हर कोई फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहा है।’’ याचिकाकर्ता ने मद्रास हाईकोर्ट के 16 मई के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था। मद्रास हाईकोर्ट ने फिल्म की रिलीज के खिलाफ उनकी याचिका पर सुनवाई के लिए 16 जून की तारीख तय की थी।

यह भी पढ़े: ‘टॉयलेट हीरो’ अक्षय चले चीन, इस दिन करेंगे बॉक्स ऑफिस पर धमाका

सिनेमाघरों में जरूरी सुरक्षा इंतजाम निर्देश

याचिकाकर्ता ने दावा किया कि फिल्म के निर्माताओं ने उनकी मंजूरी के बगैर फिल्म के दृश्यों और गानों से संबंधित उनके काम का इस्तेमाल किया जिसका कॉपीराइट उनके पास है। कर्नाटक हाई कोर्ट ने राज्य सरकार को निर्देश दिया है कि वह ‘काला’ की रिलीज के लिए सिनेमाघरों में जरूरी सुरक्षा इंतजाम करेंगे। अभिनेता के कावेरी विवाद पर टिप्पणी को लेकर राज्य में कन्नड़ समर्थित समूहों ने ‘काला’ की रिलीज रोकने की चेतावनी दी थी।

गौरतलब है कि ‘काला’ ट्रेलर पिछले महीने 27 तारीख को रिलीज हुआ था। फिल्म की ट्रेलर रजनीकांत के फैंस को खूब पसंद आया है। फिल्म में रजनीकांत करप्शन से लड़ते नज़र आएंगे। फिल्म में हुमा कुरैशी और नाना पाटेकर भी हैं. नाना पाटेकर ने इस फिल्म में कद्दावर नेता की भूमिका निभाई है।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions