Eid Special: सलमान खान की आवाज में रिलीज़ हुआ ‘रेस 3’ का नया गाना

Team Patirap on Jun 16, 2018 No Comments 90 Views

Eid Special: सलमान खान की आवाज में रिलीज़ हुआ ‘रेस 3’ का नया गाना

140 करोड़ रुपए में बनी ‘रेस 3’ को देश में 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया जिसके बाद फिल्म पहले ही दिन 29.17 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब हुई। अब इस शानदार कामयाबी से उत्साहित फिल्म मेकर्स ने लोगों के मनोरजन को दोगुना करने के लिए ‘रेस 3’ का एक नया गाना रिलीज किया है जिसे निर्माताओं ने ईद पर माहौल बनाने के लिए बचाकर रखा हुआ था।

इसे भी पढ़े: #EidMubarak: बॉलीवुड सेलेब्स ने फैंस को दी ईद की मुबारकबाद

‘आई फाउंड लव’ गाने में सलमान-जैकलीन

सबसे ख़ास बात यह हैं की इस गाने को सलमान ने लिखा है और उन्हीं ने गाया भी है। वीरा सक्सेना ने सलमान के साथ इसे गाया है। संगीत विशाल मिश्रा का है। आपको याद होगा इससे पहले सलमान ने आतिया शेट्टी की डेब्यू फिल्म हीरो का गाना ‘मैं हूं हीरो तेरा’ गाया था। जो सुपरहिट हुआ। अब ‘रेस 3’ के बेहद खूबसूरत रोमांटिक गाने ‘आई फाउंड लव’ में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज पर फिल्माया गया है।

इस गाने में सलमान और जैकलीन की केमिस्ट्री देखने लायक है। जैकलीन लाल साड़ी में कहर ढा रही हैं तो सलमान खान के साथ उनकी रोमांटिक अदाएं आपको मदहोश कर देंगी। गाने को रिलीज के साथ ही दर्शकों का अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है।

हीरिए और सेल्फिश सॉन्ग ने मचाया धमाल

इससे पहले सलमान और जैकलिन का हीरिए और सेल्फिश सॉन्ग भी लोगों को काफी पसंद आया था। यू-ट्यूब पर गाने ने काफी धमाल मचाया था। कोरियोग्राफर से निर्देशक बने रेमो डिसूज़ा की ‘रेस 3’ इस ईद का सबसे बड़ा और एकमात्र आकर्षण है क्योंकि कोई दूसरी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है।

इसे भी पढ़े: #SanjuSundaySurprise: फादर्स डे से पहले रणबीर कपूर का ‘सरप्राइज’ वीडियो वायरल

यह एक्शन मसाला फिल्म है और इस हिट फ्रेंचाईजी की खासियत इसके ट्विस्ट और टर्न हैं। ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ हो रही ‘रेस 3’ में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला हैं।

No Comments

Reader Interactions