Race 3: साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म, पहले दिन कमाए 29 करोड़

Team Patirap on Jun 16, 2018 No Comments 78 Views

Race 3: साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म, पहले दिन कमाए 29 करोड़

फिल्म रेस 3 ने पहले ही दिन 2018 की कई बड़ी फिल्मों के ओपनिंग डे कलेक्शन के रिकॉर्ड्स को ध्वस्त करते हुए न केवल बपंर कमाई की बल्कि नया बेंचमार्क भी सेट कर दिया है। पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 29 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है। करीब 140 करोड़ रूपये में बनी रेस 3 को देश भर में 4000 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया।

अभी पढ़े: Gold Teaser: अक्षय कुमार ने किया ‘देशभक्ति धमाका’, करेगा रोंगटे खड़े

क्रिटिक्स से मिली ठंडी प्रतिक्रिया

मल्टीप्लेक्स के साथ-साथ सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में भी फिल्म अच्छी एडवांस बुकिंग हुई। कुल मिलाकर पहला वीकेंड ही फिल्म का जबरदस्त रहने वाला है। इसी के साथ सलमान खान ने ये साबित कर दिया है कि वो चाहे कुछ भी करें हिट की गारंटी जरूर रहती है। रेस 3 को लेकर क्रिटिक्स से ठंडी प्रतिक्रिया मिली और एक से दो स्टार दिए गए।

अभी पढ़े: ‘लवरात्रि’ Teaser: सलमान बोले ‘प्यार किया नहीं जाता, हो जाता है’

पहले दिन भारत में 29.17 करोड़ की कमाई

ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श के अनुसार इस फिल्‍म ने पहले दिन भारत में 29.17 करोड़ की कमाई की है। पहले दिन ही तकरीबन 29 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद अब ऐसा माना जा रहा है कि ‘रेस 3’ पहले वीकेंड में ही आसानी से 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन ने ‘पद्मावत’ और ‘बागी 2’ जैसी फिल्मों को काफी पीछे छोड़ दिया है।

इस फिल्म को 3 डी में भी रिलीज़ किया गया। रेस’ फ्रेंचाइजी की पहली 2 फिल्मों में सैफ अली खान लीड रोल में थे लेकिन ‘रेस 3’ में पहली बार सलमान खान का अंदाज दर्शकों को देखने को मिला है. यह फिल्‍म सीरीज अपनी सस्‍पेंस भरी कहानी के लिए जानी जाती है, लेकिन ‘रेस 3’ की कहानी उस तुलना में काफी ठंडी कही जा रही है।

No Comments

Reader Interactions