Race 3: अल्लाह दुहाई है’ का टीजर आया सामने, जल्द होगा गाना रिलीज

No Comments 105 Views

Race 3: अल्लाह दुहाई है’ का टीजर आया सामने, जल्द होगा गाना रिलीज

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म रेस 3 के दो गाने “हीरिए” और “सेल्फिश” की धूम के बाद फिल्म का तीसरा गाना रिलीज होने वाला हैं। कुछ देर पहले ही सलमान ने सोशल मीडिया पर फिल्म के तीसरे गाने ‘अल्लाह दुहाई है’ के टीजर को रिलीज किया है। रेस 3 के ट्रेलर रिलीज के बाद अब फैंस के सामने बैक टू बैक धमाका किया जा रहा है। जिससे दर्शक लोग भी फिल्म को देखने के लिए अभी से उत्साहित हो रहे हैं।

अभी पढ़े: अनिल-ऐश्वर्या के साथ काम करने में बड़ा मजा आया‘ – राजकुमार राव

बात की जाये टीजर की तो इसके शुरुआत में अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीस और डेजी शाह नजर आ रहे है वहीं आगे सलमान इस गाने को गाते हुए नजर आते है। इस टीजर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा है कि नशा…तेरा…नशा तेरा नशीला है…!! यह गाना 2008 में रिलीज हुई फिल्म रेस और इसके सीक्वंस रेस 2 में भी हैं। अब इसे रेस 3 में दोहराया जायेगा।

अभी पढ़े: परेश रावल के साथ संजू का नया पोस्टर जारी, कुछ ऐसे लुक दिखे रणबीर कपूर

रेस सीरिज़ की फिल्मों की कहानी में डबल क्रॉस, षड्यंत्र, धोखा होता है और यही सब रेस 3 में भी देखने को मिलेगा और रेस 3 के ट्रेलर को देखने पर इस बात का अंदाज लगाया जा सकता हैं। बता दे इस गाने की शूटिंग कश्मीर में गई हैं और मजेदार बात तो यह इस गाने में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीस, अनिल कपूर बॉबी देओल, साकिब सलीम शामिल होंगे।

जानकारों की माने तो यह फिल्म 2D के साथ – साथ 3D में भी रिलीज होगी। रेस सीरीज के अंतर्गत सलमान खान, रमेश तौरानी और रेमो डिसूजा की ये अब तक की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म रेस 3 में सलमान खान के साथ-साथ बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीस, साकिब सलीम, डेजी शाह और फ्रेडी दारुवाला महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

No Comments

Reader Interactions