IPL 2018: मोहाली से लेकर इंदौर तक, किंग्स इलेवन पंजाब के खेल में हुए इतने बदलाव

No Comments 114 Views

IPL 2018: मोहाली से लेकर इंदौर तक, किंग्स इलेवन पंजाब के खेल में हुए इतने बदलाव

Punjab have had a change in our home fixtures for the season
पंजाब के खेल में हुए इतने बदलाव

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब अपने पहले मुकाबले की शुरुआत इंदौर से करने जा रही थी मगर हालही में हुए बदलावों के कारण लीग का पहला मैच अब मोहली स्टेडियम में आठ अप्रैल को खेला जाएगा। इतना ही नहीं, बल्कि 15 अप्रैल और 19 अप्रैल को खेले जाने वाले मुकाबले भी इसी स्टेडियम में होने जा रहे हैं। हालाकि इन मुकाबलों के बाद पंजाब बाकी के चार मैच इंदौर में खेलेगी।

अभी पढ़े: IPL 2018: आईपीएल के इतिहास में इन खिलाड़ियों नाम हैं सबसे तेज शतक

बदलाव को बताया दुर्भाग्यवश

पंजाब के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सतीश मेनन ने कहा, यह दुर्भाग्यवश है कि हमें कार्यक्रम में काफी देर बाद बदलवा करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा, हालांकि अतिरिक्त दिक्कतें हमेशा आपके सामने फिरती रहती हैं। अनचाही परिस्थतियों के बाद भी हम मोहाली से लीग की शुरुआत करने को लेकर काफी खुश हैं क्योंकि आखिरी में दोनों हमारे ही घर हैं।

अभी पढ़े: IPL 2018: आईपीएल शुरू होने से पहले ही संकट में केकेआर, इस स्टार स्पिनर की हो सकती हैं छुट्टी

जारी की गई नवीन सूची

किंग्स इलेवन पंजाब ने मंगलवार को लीग के 11वें संस्करण के लिए अपने कार्यक्रम में बदलाव की घोषणा की है। जारी की गई नवीन सूची में दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान की जगह मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम को चुना गया। जबकि इसके बाद होने वाले मुकाबलों में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की मेजबानी करेगा।

आगे चलकर पंजाब 4 मई को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में मुंबई इंडियंस, 6 मई को राजस्थान रॉयल्स, 12 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स और 14 मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की मेजबानी करेगा।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions