मेहमान बनकर निक जोनस के भाई की शादी में पहुंची प्रियंका चौपड़ा

No Comments 76 Views

मेहमान बनकर निक जोनस के भाई की शादी में पहुंची प्रियंका चौपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस के रिलेशनशिप की अफवाहें पिछले कुछ वक्त से खबरों में बनी हुई हैं और आये दिन दोनों की कोई ना कोई खबर मीडिया में आ ही जाती है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास एक बार फिर साथ नज़र आए हैं खबरों की मानें तो प्रियंका निक के कज़िन की शादी में शामिल होने न्यू जर्सी पहुंची थीं।

अभी पढ़े: एक्शन और रोमांच से भरपूर ‘विश्वरूप-2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

एक दूसरे का हाथ थामे आये नजर

कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा को निक जोनस के साथ जे.एफ.के. एयरपोर्ट न्यू-यॉर्क पर देखा गया। जहाँ प्रियंका और निक दोनों एक दूसरे का हाथ थाम कर चलते हुए दिखाई दिए प्रियंका गोल्डन कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं और निक काले रंग के सूट और सफेद रंग के जूते में नज़र आए। इस बात खुलासा हाल में ही हुआ कि दोनों एक साथ न्यू जर्सी के लिए निकले थे, जहां निक के भाई की शादी थी।

अभी पढ़े: Dhadak के नए पोस्टर में हाथों में हाथ डाले नजर आए जान्हवी-ईशान

भाई केविन और डेनियल से करवाया इंटरड्यूस

खबरों को माने तो निक जोनास अपने भाई केविन और उनकी पत्नी डेनियल से प्रियंका को इंटरड्यूस भी करवाया है। लेकिन अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि निक ने प्रियंका को अपने माता-पिता से भी मिलवाया है। निक जोनस के भाई की शादी से ताजा तस्वीरें इंटरनेट पर इस समय तेजी से फैल रही हैं।

पिछले कुछ समय से प्रियंका चौपड़ा और निक जोनस को कई मौकों पर साथ देखा गया है और दोनों की पहली मुलाकात ‘क्वांटिको’ के सेट पर हुई थी।प्रियंका चोपड़ा से तकरीबन 10 साल छोटे निक जोनअस 25 साल के हैं और अमेरिकी पॉप सिंगर व सॉन्ग राइटर हैं। निक अपने मैजिकल म्यूजिक से अमेरिका में खासे लोकप्रिय हैं। वही इन दिनों हॉलीवुड में कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं और सलमान खान के साथ ‘भारत’ के जरिये बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions