‘परी’ ने बाहर जाने के सभी रास्ते किए बंद….. नए स्क्रीमर में बनी बेहद डरावनी प्रेत आत्मा

Team Patirap on Feb 27, 2018 No Comments 156 Views

‘परी’ ने बाहर जाने के सभी रास्ते किए बंद….. नए स्क्रीमर में बनी बेहद डरावनी प्रेत आत्मा

Pari - Screamer 6 with Anushka Sharma
अनुष्का बनी बेहद डरावनी प्रेत आत्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘परी’ को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल इस फिल्म के एक नए स्क्रीमर के रिलीज होने के बाद अनुष्का एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। ‘परी: नॉट ए फेयरीटेल’ का छटा स्क्रीमर आज रिलीज हो गया है। स्क्रीमर को देखकर कहा जा सकता है कि अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ एक हॉरर मूवी है। स्क्रीमर में अनुष्का का अवतार बिल्कुल बदला हुआ नजर आ रहा है।

यह भी पढ़े: Viral Video: देवर-भाभी के डांस से लेकर इस एड तक.… यूं वायरल हो रहे हैं श्रीदेवी के वीडियो

फिल्म ‘परी’ का स्क्रीमर अऩुष्का शर्मा ने अपने वैरीफाइड ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था जिसमें वह बेहद डरावने अवतार में नजर आ रही हैं। स्क्रीमर के सामने आने के बाद अनुष्का शर्मा सुर्खियों में हैं। इसके पहले अनुष्का ने मीडिया से बातचीत में कहा था, ”वह फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं, यदि मैं आपसे कहूं कि परी एक लवस्टोरी है तो आप फिल्म देखने के बाद शॉक्ड हो जाएंगे।”

यह भी पढ़े: अब नहीं टकरांएगे सलमान – ऐश्वर्या…. ‘फन्ने खां’ की रिलीज़ डेट बदलने से टला जबरदस्त क्लैश

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा है, ‘बाहर जाने का कोई रास्ता नहीं है, हर संभव रास्ता आपको उस तक ले जाएगा।’ इस वीडियो में अनुष्का बेहद डरावनी एकदम प्रेत की तरह दिखाई दे रही है। क्योकि उनकी आँखे खून से सूखी है। इसमें शवगृह के कैबिनेट्स स्वतः एक-एक करके अचानक खुलने लगते हैं और मृत शरीर बाहर आने लगते है।


अनुष्का की यह फिल्म सुपरनैचुरल थ्रिलर है। अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ का नया स्क्रीमर सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। क्लीन स्लेट फिल्म नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अनुष्का के फिल्म के स्क्रीमर को शेयर किया है। अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म परी 2 मार्च को रिलीज होने जा रही है।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions