अब दिलजीत दोसांझ रखेंगे ‘पैंट में गन’……. तो देखे ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ का ये मजेदार गाना

Team Patirap on Jan 27, 2018 No Comments 150 Views

अब दिलजीत दोसांझ रखेंगे ‘पैंट में गन’……. तो देखे ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ का ये मजेदार गाना

Pant mein gun new song out
दिलजीत दोसांझ रखेंगे ‘पैंट में गन’

पूजा फिल्म्स और विज फिल्म्स द्वारा निर्मित और चाकरी टोलेटी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ का पहला गाना लॉन्च हो चुका है। इस मजेदार गाने के बोल हैं ‘पैंट में गन’। गाने के मुताबिक ही दिलजीत दोसांझ स्टेज परफॉर्मेस देते हुए पैंट में गन लेकर नाच रहे हैं। ये गाना सुनने में जितना इंटरेस्टिंग हैं उतना ही देखने में भी काफी इंटरेस्टिंग दिखाई दे रहा है। इस गाने को अमिताभ बच्चन ने लॉन्च किया।

अभी पढ़े: गणतंत्र दिवस पर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’…….. लेकिन अगले साल

इस गाने में लोकप्रिय अभिनेता और गायक दिलजीत दोसांझ के साथ सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर, बोमन ईरानी और लारा दत्ता जैसे उम्दा कलाकार भी शामिल है। ‘पैंट में गन’ से पहले इस फिल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ फिल्म एक कॉमेडी फिल्म हैं। फिल्म की कहानी दो ऐसे किरदारों के आस पास घुमती है जो अपना करियर बनाने के लिए चांस की तलाश में हैं। ऐसे में उन्हें न्यूयॉर्क शहर जाने का मौक़ा मिलता है।

अभी पढ़े: टाइगर श्रॉफ का 2018 में धमाका……. आ रही हैं ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’

इस गाने में दिलजीत रॉक स्टार के रूप में नजर आ रहे हैं। गाने को अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर पर लॉन्च करते हुए लिखा “फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क के गाने को अब रिलीज का समय आ गया है. फिल्म का पहला गाना ‘पैंट में गन’ आ चुका है।” बता दे वेलकम टू न्यूयॉर्क’ दुनिया भर में 23 फरवरी, 2018 को रिलीज होने जा रही है।


इस गाने को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। साजिद और डैनीश साबरी के लिखे इस गीत (पैंट में गन) को साजिद ने सुरों से सजाया है। यह गीत ज्यादातर न्यूयॉर्क और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है। “वेलकम टू न्यूयॉर्क” एक दिल को छू ले ने वाली, गुदगुदाने वाली कॉमेडी है।

No Comments

Reader Interactions