Panasonic ने पी-सीरीज में लॉन्च किया नया स्मार्टफोन P100

No Comments 277 Views

Panasonic ने पी-सीरीज में लॉन्च किया नया स्मार्टफोन P100

जापानी कंपनी Panasonic ने अपनी पी-सीरीज रेंज का विस्तार करते हुए भारत में नया स्मार्टफोन P100 लॉन्च किया है। कंपनी ने हैंडसेट के दो वेरिएंट मार्किट में उतारे हैं। जिसके 1 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 5,299 रुपये है। जबकि इसका 2 जीबी वेरिएंट बाज़ार में 5,999 रुपये कीमत में उपलब्ध है। इसके लिए Panasonic इंडिया के व्यापार प्रमुख (मोबिलिटी डिविजन) पंकज राणा ने एक बयान में कहा, “स्मार्टफोन पी100 अद्वितीय मूल्यवर्धित सेवाओं और सुविधाओं से युक्त है।”

यह भी पढ़े: HTC का पहला बेजल लेस स्मार्टफोन U11 Plus भारत में लॉन्च

इसके दोनों वेरिएंट ब्लैक, गोल्ड और ब्लू कलर में लांच किए गए हैं। यह आॅनलाईन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव सेल के लिए उपलब्ध हुआ। Panasonic P100 की बात करें तो इसके दोनों ही हैंडसेट 1 साल की ब्रांड वारंटी के साथ आते हैं। इनकी एक्सेसरीज़ की वारंटी 6 महीने के लिए मान्य होती है। बता दे 20 फरवरी से इसकी बिक्री अन्य ऑफलाइन माध्यमों से शुरू हो चुकी हैं।

5 इंच की एचडी आईपीएस डिसप्ले

Panasonic-P100-display
यह फोन 1280 x 720 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 5 इंच की एचडी आईपीएस डिसप्ले पर पेश किया गया है। फोन की स्क्रीन को डैमेज़ से बचाने के लिए इसे 2.5डी कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास से प्रोटेक्ट किया गया है। यह फोन एंडरॉयड नुगट आधारित है जो 1.25गीगाहर्ट्ज़ क्वॉडकोर मीडियाटेक एमटी677 चिपसेट पर रन करता है।

8 मेगापिक्सल के साथ 5 मेगापिक्सल कैमरा

Panasonic-P100-camera
Panasonic P100 में पिछला कैमरा 8 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस है तथा अगला कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जो एलईडी फ्लैश के साथ है। कैमरे में मल्टी-मोड फीचर भी मौज़ूद है। इसके अलावा ज़ीरो शटर स्पीड का विकल्प भी इसमें मौज़ूद है, जिसकी मदद से लगातार बिना रुके तस्वीरें खींची जा सकती हैं।

7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम

Panasonic-P100-full
इसके दोनों ही वेरिएंट्स में 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 2200 एमएच की बैटरी है और यह एंड्राडय 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। Panasonic P100 एक डुअल सिम फोन है जो 4जी नेटवर्क पर काम करता है।

फिंगरप्रिंट सेंसर

Panasonic-P100-Fingerprint
बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ ही इसके बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन का वज़न 174.8 ग्राम है। जीपीएस और स्मूद इंटरफेस के साथ फोन में सिक्यॉरिटी से जुड़े कुछ और फीचर भी मौज़ूद हैं।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions