‘पद्मावत’ पर राजस्थान सरकार का रुख…… और रिलीज़ हुई तो होगी इससे टक्कर

No Comments 102 Views

‘पद्मावत’ पर राजस्थान सरकार का रुख…… और रिलीज़ हुई तो होगी इससे टक्कर

Padmavati movie first song released Ghoomer
‘पद्मावत’ पर राजस्थान सरकार का रुख

पद्मावती पर राजस्थान सरकार का रुख कायम है। सेंसर बोर्ड से फिल्म को ‘पद्मावत’ के नाम से पास किये जाने के बाद भी राजस्थान सरकार इसे मंजूरी नहीं दे रही हैं। जिसके चलते इसे राजस्थान में रिलीज नहीं किया जाएगा। इसी कारण विवादों में घिरी फ़िल्म ‘पद्मावती’ एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। बताया जा रहा हैं की 25 जनवरी को इसे रिलीज किया जायेगा।

इसे भी पढ़े: इस अभिनेत्री ने बनाया धोनी ‘अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ का कवर सॉन्ग….. प्रोमो वीडियो जारी

हालांकि, अभी आधिकारिक रूप से रिलीज की तारीख की कोई घोषणा नहीं की गई है। इससे पहले फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज किया जाना था, लेकिन बढ़ते विवाद के कारण इसे टाल दिया गया था। इसके बाद सेंसर बोर्ड ने फिल्म दिखाने के लिए एक पैनल बनाया जिसमें इतिहासकार भी मौजूद थे। इस स्क्रीनिंग के बाद फिल्म को संशोधन के बाद U/A सर्टिफिकेट के साथ रिलीज की मंजूरी मिल गई।

इसे भी पढ़े: ‘बागी-2’ की रिलीज़ डेट में हुआ बदलाव…. अब नहीं होगा 27 अप्रैल को प्रदर्शन

मंजूरी के बाद भी फिल्म का विरोध राजस्थान राज्य में अभी भी बरकरार है इसलिए राजस्थान सरकार से यह फैसला लिया है कि फिल्म को राज्य में रिलीज नहीं होने देंगे। यानी इस फिल्म पर बैन बरकरार रहेगा। इसके अलावा जब से फिल्म की रिलीज़ के बारे में बताया गया तब से सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी की आने वाली फिल्म अय्यारी की रिलीज डेट में भी बदलाव देखने को मिला हैं।


दरअसल फिल्म अय्यारी पहले जनवरी को रिलीज़ होने जा रही थी मगर अब ये 9 फरवरी 2018 के दिन रिलीज होगी। क्योकि रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर की फिल्म पद्मावत अब 25 जनवरी के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जिसके चलते इतना बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा हैं। अब केवल गणतंत्र दिवस के मौके पर पैडमैन और पद्मावत के बीच जबरदस्त बॉक्स ऑफिस क्लैश दिखेगा।

No Comments

Reader Interactions