‘पैडमैन’ की नई रिलीज़ डेट तय……. सामने आए अक्षय के दो नए पोस्टर

No Comments 136 Views

‘पैडमैन’ की नई रिलीज़ डेट तय……. सामने आए अक्षय के दो नए पोस्टर

Padman release date with two new posters
नई रिलीज़ डेट तय

महिलाओं को सस्ते दामों में सैनिटरी नैपकिन उपलब्ध करवाने वाले अरुणाचल मुरुगनाथन की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘पैडमैन’ के दो नए पोस्टर आउट हो चुके हैं। इन दोनों पोस्टर के माध्यम से आख़िरकार अक्षय कुमार फिल्म की नई रिलीज़ डेट ले आए। जी हाँ बहुत जल्द पैडमैन सिनेमाघरों में दस्तख देने के लिए तैयार हैं। दरअसल आगामी 9 फरवरी को अक्षय कुमार की फिल्म रिलीज होने वाली है।

इसे भी पढ़े: सोनाक्षी और दिलजीत दोसांझ की ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’…… पोस्टर के साथ वीडियो जारी

हमने पिछली रिपोर्ट्स में बताया था की बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर से बचने के लिए अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पैडमैन’ की रिलीज को टाल दिया है। जिसकी नई रिलीज़ डेट सामने आ चुकी हैं। आर बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पैडमैन’ को 25 जनवरी को रिलीज किया जाना था लेकिन अब यह 9 फरवरी को थियेटरों में नजर आएगी।

इसे भी पढ़े: ‘धड़क’ के नए पोस्टर में जाह्नवी और ईशान की केमेस्ट्री ‘लव बर्ड’ जैसी…… हुआ रिलीज डेट का खुलासा

फिल्म में अक्षय, अरुणाचल के किरदार में नजर आएंगे। अक्षय के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे और सोनम कपूर मुख्य किरदारों में हैं। यह फिल्म पहले इसी हफ्ते 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी मगर आज अक्षय की इस फिल्म के दो नए पोस्टर रिलीज किए गए है और इन पोस्टर्स में फिल्म की नई रिलीज डेट भी नजर आ रही है। पोस्टर में टैगलाइन ‘सुपरहीरो है यह पगला’ भी दिया हुआ।


‘पैडमैन’ तमिलनाडु के सामाजिक कार्यकर्ता अरुणाचलम मुरुगनांथम की जिंदगी पर आधारित है जिन्होंने ग्रामीण भारत में सस्ते सैनिटरी नैपकिन बनाए। अब 9 फरवरी को ‘पैडमैन’ की टक्कर नीरज पांडेय की ‘अय्यारी’ से हो सकती हैं।

No Comments

Reader Interactions