पैडमैन और पद्मावत के महाक्लैश पर लगी रोक……. रिलीज़ डेट में हुआ बड़ा बदलाव

No Comments 135 Views

पैडमैन और पद्मावत के महाक्लैश पर लगी रोक……. रिलीज़ डेट में हुआ बड़ा बदलाव

padman release date chance now
महाक्लैश पर लगी रोक

आगामी 25 जनवरी के दिन अक्षय कुमार की पैडमैन से संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही थी। मगर अब ऐसा नहीं होगा क्योकि आर बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पैडमैन’ को अब 25 जनवरी को रिलीज नही किया जायेगा। अब अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म पैडमैन की रिलीजिंग डेट को आगे बढ़ा दिया है। यानि की अब बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की पैडमैन से पद्मावत क्लैश नहीं हो रही है। अब पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़े: सुप्रीम कोर्ट ने ‘पद्मावत’ पर लगाए बैन को हटाया……. अब पूरे देश में होगी रिलीज

इससे पहले फिल्म पद्मावत काफी समय से कई विवादों में घिरी हुई नज़र आई थी। इस बीच अगर अक्षय की फिल्म भंसाली की फिल्म के साथ रिलीज़ होती तो कही न कही इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी नुकसान हो सकता था। इस बात को ध्यान में रखते हुए फिल्म मेकर्स ने अक्षय के इस एहसान के लिए उनके शुक्रिया अदा किया है।

यह भी पढ़े: चंबल आधारित इस फिल्म की शुरु हुई शूटिंग……. सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर एक साथ

इतना ही नहीं बल्कि शाहिद ने अपने एक ट्वीट में अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा करने के साथ उनकी आने वाली फिल्म पैडमैन के लिए शुभकामनाये दी है। आप निचे दिए गए ट्वीट से देख सकते हैं की कैसे शाहिद कपूर ने अक्षय के इस एहसान के लिए उनके शुक्रिया अदा किया है।


फिलहाल अब अक्षय की फिल्म 9 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो रही है। जिस कारण अब बॉक्स ऑफिस पर पैडमैन और पद्मावत की जबरदस्त जंग नहीं होगी। देखा जाए तो यह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए खुशखबरी से कम नहीं है। बता दें भंसाली के साथ शाहिद और दीपिका पादुकोण की फिल्म इस महीने के 24 तारीख को पूरे भारत भर में रिलीज़ हो रही है।

No Comments

Reader Interactions