Oppo F3 Plus हुआ अधिक पावरफुल, अब 6 जीबी रैम वेरिएंट में भी उपलब्ध

No Comments 123 Views

Oppo F3 Plus हुआ अधिक पावरफुल, अब 6 जीबी रैम वेरिएंट में भी उपलब्ध

Oppo F3 Plus price, specifications, features
Oppo F3 Plus अधिक पावरफुल

भारत में Oppo ने F3 Plus 6GB की लॉन्चिंग के लिए फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की घोषणा की। बता दे इस स्मार्टफोन को 16 नवंबर से 22,990 रुपये की कीमत में सेल किया गया। इससे पहले भारत में F3 Plus को 4GB रैम वैरिएंट में 30,990 की कीमत में मार्च में लॉन्च किया गया था।

यह भी पढ़े: Oppo का नया स्मार्टफोन A71 भारत में लॉन्च

इस एक्सक्लूसिव में फ्लिपकार्ट ने 3,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट, नो कॉस्ट EMI और बॉयबैक गारंटी का ऑफर दिया है। इसके अलावा जो ग्राहक HDFC बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करेंगे उन्हें 5 प्रतिशत तक की अतिरिक्त छूट भी दी। साथ ही इसमें 3 महीने तक हॉटस्टार का प्रिमियम सब्सक्रिप्शन भी दिया।
Oppo F3 Plus full
F3 Plus में रैम को बढ़ाने के अलावा बाकी कोई भी परिवर्तन नहीं किया गया है। इस स्मार्टफोन के बाकी स्पेसिफिकेशन्स पहले की ही तरह हैं। Oppo F3 Plus की सबसे बड़ी खासियत इसका Dual Selfie कैमरा सेटअप है। इसमें बेहतर सेल्फी के लिए एक लेंस 16MP का है जबकि दूसरा 8MP का। आप दोनों में से कोई भी लेंस यूज कर सकते हैं। हालांकि इस स्मार्टफोन में चेहरे की पहचान (facial recognition) के लिए एक खास फीचर है, जो खुद ही तय करता है कि कौन सा लेंस सही रहेगा।
Oppo F3 Plus front camera
ये स्मार्टफोन काफी सारे कैमरा फीचर के साथ लॉन्च किया गया था। फीचर जैसे ब्यूटीफाइ 4.0 ऐप, सेल्फी पेनोरोमा, स्क्रीन फ्लैश, पाल्म शटर, वॉइस शोट. पाल्म शटर फीचर का मतलब है कि जब भी अपना हाथ कैमरे के सामने रखेंगे तो अपने आप सेल्फी काउंटडाउन शुरू हो जाएगा। वॉइस शोट फीचर से कैमरा ऐप पर जा कर सिर्फ ‘चीज'(cheese) बोलने की देरी है। इससे भी अपने आप सेल्फी काउंटडान शुरू हो जाएगा।
Oppo F3 Plus rear camera
Oppo F3 Plus में फिंगर प्रिंट सेंसर है। इसका फिंगर प्रिंट सेंसर इतना फास्ट है कि फोन मात्र 0.2 सेकेंड्स में खुल जाएगा। इस स्मार्टफोन में कॉल शॉर्टकट्स भी हैं। 6 इंच HD डिस्प्ले के साथ इस स्मार्टफोन में 2.5D curved glass दिया गया है। ये dual-SIM डिवाइस colorOS 3.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जो Android 6.0 Marshmallow पर आधारित है।
Oppo F3 Plus prossecer
इसमें 1.95GHz का octa-core Qualcomm Snapdragon 652 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 16MP का सोनी सेंसर और डुअल-LED फ्लैश वाला रियर कैमरा है। इसकी इंटरनल मेमोरी 64GB है, जिसे microSD कार्ड लगाकार 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ, 3.55mm ऑडियो जैक, Micro-USB के साथ OTG दिया गया है। इसमें 4000mAh की बैटरी है।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions