गन प्वाइंट पर नमाज अदा करते नजर आए राजकुमार राव, ‘ओमर्टा’ का पोस्टर Out

No Comments 124 Views

गन प्वाइंट पर नमाज अदा करते नजर आए राजकुमार राव, ‘ओमर्टा’ का पोस्टर Out

Omerta poster Indian drama film directed by mehta hansal
‘ओमर्टा’ का पोस्टर

हमेशा अपनी कहानियों से लोगों को आश्चर्यचकित करने वाले निर्देशक हंसल मेहता की अपकमिंग फिल्म ‘ओमर्टा’ का नया पोस्टर लॉन्च कर दिया गया है। यह फिल्म पिछले लंबे समय से चर्चाओं में बनी हुई है। दरअसल, ‘ओमर्टा’ आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख की कहानी पर आधारित है, जिसका रोल राजकुमार राव ने निभाया है। इस पोस्टर में अभिनेता राजकुमार राव गन प्वाइंट पर नमाज अदा करते हुए नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़े: October Trailer: उलझी लव-स्टोरी के इस ट्रेलर में वरुण धवन का किरदार सबसे हटके

इसमें राजकुमार राव काफी अलग किरदार में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में राजकुमार ब्रिटिश आतंकवादी अहमद ओमर सईद शैख़ का करदार निभा रहे हैं। फिल्म में राजकुमार का यह लुक काफी शानदार है। ट्वीट किए गए पोस्टर के साथ लिखा गया है- ‘कोड ऑफ सायलेंस’

इसे भी पढ़े: तो इस दिन लौट रहे हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा, नए शो की रिलीज़ डेट आई सामने

स्विस एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति में फिल्म का निर्माण नाहिद खान कर आ रहे हैं और यह फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होगी। बता दे इस फिल्म को बुसान फिल्म फेस्टिवल और टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (टिफ) में क्रिटिक्स के शानदार रिव्यूज भी मिल चुके हैं।


‘शाहिद’ और ‘अलीगढ़’ जैसी बेहतरीन फिल्मों के निर्देशक हंसल मेहता ने फिल्म ‘ओमर्टा’ का निर्देशन भार अपने कंधों पर लिया है।


बात करें ब्रिटिश आतंकवादी अहमद ओमर सईद शैख़ की तो ओमर सईद ने वर्ष 2002 में वॉल स्ट्रीट जर्नल के पत्रकार डेनियल पर्ल को पाकिस्तान में किडनैप करवा कर हत्या कर दी थी। विदेशी पत्रकार की हत्या के आरोप में ओमर को मौत की सजा भी सुनाई गई थी, लेकिन ओमर को कभी भी फांसी नहीं दी जा सकी। वो आज भी जिंदा है। हसंल की ‘ओमर्टा’ आंतकियों के भीतर चलने वाली उथल-पुथल की कहानी कहती है, न कि सीधे तौर पर आतंकवाद की।

Tags:  
No Comments

Reader Interactions